महिला सिपाही से छेड़खानी के आरोप में पकड़े गये युवक ने की आत्महत्या, रिहा होने के बाद क्यों उठाया ऐसा कदम? जानिए | Young man caught in molestation of female cop dies after being poisoned

महिला सिपाही से छेड़खानी के आरोप में पकड़े गये युवक ने की आत्महत्या, रिहा होने के बाद क्यों उठाया ऐसा कदम? जानिए

महिला सिपाही से छेड़खानी के आरोप में पकड़े गये युवक ने की आत्महत्या, रिहा होने के बाद क्यों उठाया ऐसा कदम? जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : November 21, 2020/9:15 am IST

सीतापुर, 21 नवंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र में एक महिला सिपाही के साथ कथित छेड़खानी के आरोप में पुलिस हिरासत में लिए गये एक युवक ने जहर खाकर आात्‍महत्‍या कर ली। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

read more:उपद्रवियों ने देर रात अस्पताल में डॉक्टर और नर्स से की मारपीट, पुलिस ने तीन को दबोचा

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक आर पी सिंह ने शनिवार को बताया कि प्रभास नामक युवक को बाजार में एक महिला पुलिसकर्मी से छेड़खानी के आरोप में बुधवार को पकड़ा गया था। उन्‍होंने बताया कि प्रभास को पुलिस थाने लाया गया जहां बांड पर हस्‍ताक्षर कराने के बाद उसे रिहा कर दिया गया।

read more:कुत्ते के DNA टेस्ट से होगा असली मालिक का फैसला, दो दावेदारों का वि…

अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की रात को उसने कथित तौर पर जहर खाया और उसे जिला अस्‍पताल सीतापुर में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत में लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज चिकित्‍सा विश्‍वविद्यालय भेज दिया गया जहां उसकी मौत हो गयी ।

read more: IAS टीना डाबी ने कोर्ट में दायर की तलाक की अर्जी, अपने पति अतहर आमि…

मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उसके भाई को पुलिस थाने में पीटा गया और उसने आत्‍मसम्‍मान के लिए यह कदम उठाया क्‍योंकि उसने छेड़खानी नहीं की थी। प्रभास द्वारा छोड़े गये सुसाइड नोट में कहा गया है कि उन्‍हें पुलिस स्‍टेशन में अपमानित किया गया और दस हजार रुपये लेकर रिहाई की गयी । सिंह ने एएसपी राजीव दीक्षित को मामले की जांच करने का आदेश दिया है।