जंपा और रिचर्डसन आस्ट्रेलिया पहुंचे | Zampa and Richardson arrive in Australia

जंपा और रिचर्डसन आस्ट्रेलिया पहुंचे

जंपा और रिचर्डसन आस्ट्रेलिया पहुंचे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : April 29, 2021/12:56 pm IST

मेलबर्न, 29 अप्रैल (भाषा) आस्ट्रेलिया के एडम जंपा और केन रिचर्डसन इंडियन प्रीमियर लीग से हटने के बाद गुरुवार को स्वदेश लौट गए और लेग स्पिनर जंपा ने स्पष्ट किया कि जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में ‘असुरक्षित’ महसूस करने से जुड़े उनके बयान का नियंत्रित वातावरण में संक्रमण के डर से कुछ लेना देना नहीं था।

निजी कारणों से आईपीएल को बीच में छोड़ने का फैसला करने के एक दिन बाद जंपा ने कहा था कि मौजूदा टी20 लीग के लिए बनाया गया जैविक रूप से सुरक्षित माहौल ‘सबसे अधिक असुरक्षित’ था जिसका वह हिस्सा रहे। उन्होंने साथ ही सुझाव दिया कि इसका आयोजन पिछले साल की तरह यूएई में होना चाहिए था।

जंपा ने बयान में कहा, ‘‘चिंता जताने के लिए सभी को धन्यवाद। केन और मैं दोनों सुरक्षित मेलबर्न पहुंच गए हैं।’’

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के ये दोनों खिलाड़ी दोहा से मेलबर्न पहुंचे।

जंपा ने कहा, ‘‘आईपीएल के जैविक रूप से माहौल में असुरक्षित महसूस करने के मेरे बयान का इस अहसास से कुछ लेना देना नहीं था कि किसी भी समय वायरस जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण में आ सकता है। बीसीसीआई और आरसीबी ने कई एहतियात बरती थी जिससे कि हम सुरक्षित महसूस करें। मेरा मानना है कि टूर्नामेंट निश्चित तौर पर पूरा होगा।’’

आस्ट्रेलियाई सरकार ने भारत में कोविड-19 संक्रमण के मामलों में इजाफे के बाद देश से आने वाली उड़ानों को अस्थाई तौर पर निलंबित कर दिया है जिससे चिंता जताई जा रही थी कि खिलाड़ी शायद स्वदेश नहीं लौट पाए।

जंपा ने सभी तरह के इंतजाम में मदद के लिए फ्रेंचाइजी और बीसीसीआई को धन्यवाद दिया।

भाषा सुधीर मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)