5 साल की बच्ची से परेशान होकर मां और चाची ने मोमबत्ती से दागा शरीर ,पिता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट | A 5-year-old girl sustained burn on her mother & her aunt

5 साल की बच्ची से परेशान होकर मां और चाची ने मोमबत्ती से दागा शरीर ,पिता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

5 साल की बच्ची से परेशान होकर मां और चाची ने मोमबत्ती से दागा शरीर ,पिता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : February 8, 2019/6:45 am IST

मुंबई। नवी मुंबई के कलम्बोली इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक मां ने अपनी ही 5 साल की बेटी के खेलकूद से परेशान होकर उसे मोमबत्ती से दाग दिया। पुलिस ने बच्ची की माँ और चाची दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Navi Mumbai: A 5-year-old girl sustained burn marks on her body &amp; face after her mother &amp; her aunt seared her with candles on Feb 6. Police say, &quot;she had 19-20 burn marks. Accused said the child doesn&#39;t help her mother &amp; keeps messing around. Both of them arrested.&quot; <a href=”https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#Maharashtra</a> <a href=”https://t.co/FwsSm3CFPw”>pic.twitter.com/FwsSm3CFPw</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1093655750956777472?ref_src=twsrc%5Etfw”>February 7, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

दरअसल पूरा मामला सामने उस वक्त आया जब बच्ची के पिता बच्ची को थाने लेकर आये और इस घटना के खिलाफ अपनी पत्नी और अपने भाई की पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाए।बच्ची के पिता ने बताया कि इस पूरी घटना में उनकी पत्नी और उनके भाई की पत्नी शामिल हैं. मामला बुधवार 6 फरवरी का शाम है, जब बच्ची घर में ही खेल-खेल में माँ की आवाज नहीं सुन रही थी तो उसकी मां ने उसे बार बार आवाज दी लेकिन वो तब भी नहीं सुनी तो गुस्से में आ कर बच्ची की मां अनीता ने उसकी चाची रिंकी की मदद से उसके शरीर को मोमबत्ती से दागना शुरू कर दिया।

बच्ची के पिता द्वारा शिकायत मिलने के बाद कलम्बोली पुलिस थाने के अधिकारियों ने मां अनीता और उनकी चाची रिंकी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि दोनों की ओर से अब तक इस मामले पर कोई भी बयान नहीं दिया गया है।

 
Flowers