BJP में आज शामिल होगी एक बड़ी शख्सियत, अनिल बलूनी ने ट्वीट कर दी जानकारी.. यूजर ने लिखा 'वाड्रा, मनमोहन' सिंह हैं क्या? | A big personality will join BJP today, Anil Baluni tweeted information

BJP में आज शामिल होगी एक बड़ी शख्सियत, अनिल बलूनी ने ट्वीट कर दी जानकारी.. यूजर ने लिखा ‘वाड्रा, मनमोहन’ सिंह हैं क्या?

BJP में आज शामिल होगी एक बड़ी शख्सियत, अनिल बलूनी ने ट्वीट कर दी जानकारी.. यूजर ने लिखा 'वाड्रा, मनमोहन' सिंह हैं क्या?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : June 9, 2021/6:05 am IST

नई दिल्ली। आज एक बड़ी शख्सियत के भाजपा में शामिल होने की खबर है। भाजपा के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी। अनिल बलूनी ने अपने ट्वीट में लिखा, आज एक दिग्गज शख्सियत दोपहर 1 बजे भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल होगी।

पढ़ें- सावधान!.. विदेशों में बैठे ठगों ने भारतीयों से की 250 करोड़ की ठगी, IB और रॉ तक पहुंचा मामला.. ऐसे बनाते थे शिकार

पढ़ें- देह व्यापार के दलदल में घुस गई थीं ये बॉलीवुड एक्ट्…

भाजपा नेता के ट्वीट के सोशल मीडिया पर पर कई नेताओं के नाम को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा कि रॉबर्ट वाड्रा हैं क्या? वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कहीं डॉक्टर मनमोहन सिंह जी को ही तो नही ज्वॉइन करवाने जा रहे है आप लोग ?

पढ़ें- कस्‍टमर बने पुलिस जवान के सामने पेश कर दीं 20 से 24…

अमित शाह जी कुछ भी करवा सकते है ना। कई लोग राहुल गांधी पर तंज कसने से भी नहीं चूके। एक यूजर ने कहा कि कहीं ये राहुल गांधी तो नहीं। इसके जवाब में एक यूजर ने कहा कि ट्वीट में एमिनेंट लिखा था।

पढ़ें- 7th pay commission, जुलाई से नया सैलरी स्ट्रक्चर, व…

भाजपा नेता के इस ट्वीट के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग कहीं कांग्रेस पर तंज कर रहे हैं तो कुछ लोग हल्के फुल्के अंदाज में मजे भी ले रहे हैं।