राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, भोपाल अदालत में भी याचिका दायर, जानिए क्या है माजरा

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 15 Apr 2019 03:20 PM, Updated On 15 Apr 2019 03:20 PM

भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मुसीबतें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। सुप्रीम कोर्ट से अवमानना याचिका पर नोटिस जारी होने के बाद अब भोपाल की जिला अदालत में में भी उनके खिलाफ परिवाद दायर हुआ है। यह परिवाद प्रदीप मोदी ने दायर किया है।

याचिका में कहा गया है कि मोदी सरनेम वालों को राहुल गांधी ने चोर बताया था। इससे प्रदीप मोदी साथियों द्वारा मोदी चोर कहे जाने से दुखी हैं। भोपाल की अदालत ने परिवाद दायर सुनवाई की तारीख  1 मई को तय की है। गौरतलब है कि मार्च माह में देहरादून में आयोजित एक सभा में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि पिछले पांच साल में मोदी सरकार ने नीरव मोदी को 35,000 करोड रूपये, विजय माल्या को 10,000 करोड रुपये और मेहुल चोकसी को 35,000 करोड रुपये दे दिय। सभा में मोदी सरनेम पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नीरव मोदी, ललित मोदी, नरेंद्र मोदी, कैसे सब चोरों के नाम मोदी हैं। उन्होंने कहा, एक मोदी ने हिंदुस्तान का पैसा मोदियों को दे दिया।

बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भारत' का पोस्टर लांच, सलमान का लुक देख फैंस हुए क्रेजी 

गौरतलब है कि इससे पहले आज सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ दायर अवमानना याचिका के संबंध में नोटिस जारी किया। है जिसके लिए सुप्रीम कोर्ट ने उनसे 22 अप्रैल तक स्पष्टीकरण मांगा है। यह अवमानना याचिका बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने दायर की है।

Web Title : A case has been filed against Rahul Gandhi in the Bhopal court

जरूर देखिये