मिर्ची बाबा की शिकायत में अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष पर मामला दर्ज, पूर्व सीएम ने कहा- FIR रद्द होनी चहिए

Reported By: Sudhir Dandotiya, Edited By: Vivek Mishra

Published on 23 Jun 2019 01:43 PM, Updated On 23 Jun 2019 01:24 PM

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की चुनाव में हार पर समाधि लेने की घोषणा करने वाले वैराग्यानंद उर्फ मिर्ची बाबा की शिकायत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। मिर्ची बाबा की शिकायत पर भोपाल के अयोध्या नगर थाने में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी के खिलाफ वैराग्यानंद को धमकाने के आरोप में एफआईआर हो गई है।

ये भी पढ़ें: विश्व कप का आज 28वां मुकाबला, लॉर्ड्स में दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच टक्कर

पूरे मामले में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पुलिस की कार्रवाई को उठाते हुए कहा है की फर्जी मिर्ची बाबा के कहने से अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष पर कार्रवाई गलत है। शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले में चेतावनी दी है की नरेंद्र गिरी के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द होनी चहिए।

ये भी पढ़ें: ट्रिपल मर्डर केस से सनसनी, फ्लैट में बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की गला रेतकर हत्या

वहीं बड़वानी में अवैध खदान में हुई मौत पर शिवराज सिंह ने कहा है की पूरे प्रदेश में नदियों को छलनी किया जा रहा है गृहमंत्री के कहने के बाद भी अवैध खनन जारी है। वहीं अवैध उत्खनन के दौरान 5 मजदूरों की मौत पर शिवराज सिंह ने कहा कि नेता अफसर सब मिलकर अवैध उत्खनन में लगे हुए हैं।

Web Title : A case was registered against the President of the Akhara Council on Mirchi Baba's complaint, the former CM said that FIR should be canceled.

जरूर देखिये