राममंदिर भूमिपूजन से एक दिन पहले रामधुन में डूबी नजर आएगी कांग्रेस, पूर्व CM के बंगले पर होगा हनुमान चालीसा का पाठ | A day before Ram temple bhoomipujan, Congress will be immersed in Ramdhun

राममंदिर भूमिपूजन से एक दिन पहले रामधुन में डूबी नजर आएगी कांग्रेस, पूर्व CM के बंगले पर होगा हनुमान चालीसा का पाठ

राममंदिर भूमिपूजन से एक दिन पहले रामधुन में डूबी नजर आएगी कांग्रेस, पूर्व CM के बंगले पर होगा हनुमान चालीसा का पाठ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : August 2, 2020/3:55 pm IST

भोपाल। अयोध्या में राम मंदिर को लेकर जहां बीजेपी एक ओर रहती थी। तो समूचा विपक्ष दूसरी तरफ लेकिन अब परिस्थिति बदल चुकी है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी को राम मंदिर के भूमिपूजन की रामधुन खूब भा रही है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राममंदिर निर्माण के भूमिपूजन का स्वागत किया है और स्वागत स्वरूप पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ के बंगले पर चार अगस्त को हनुमान चालीसा का पाठ रखा गया है।

ये भी पढ़ें: अब रक्षाबंधन पर जमकर कीजिए खरीदी, दोपहर 12 बजे तक खुली रहेंगी ये दुकानें, आदेश जारी

वहीं कमलनाथ ने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ कार्यकर्ताओं से अपने-अपने घरों पर हनुमान चालीसा का पाठ करने की अपील की है यानी भूमिपूजन से पहले ही पूरी कांग्रेस रामधुन में डूबी नजर आएगी। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह भूमिपूजन के मुहूर्त को लेकर सवाल उठा चुके हैं और बीजेपी ने इसी बात को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें: जिला प्रशासन ने दी लॉकडाउन से छूट, रक्षाबंधन के दिन खुलेंगी राखी और…

वहीं कांग्रेस का कहना है कि कांग्रेस पार्टी राममंदिर निर्माण का स्वागत करती है। कांग्रेस ने सभी धर्मों का सम्मान किया है और आगे भी सम्मान करती रहेगी।

ये भी पढ़ें: विकास तिवारी बोले- भूमि पूजन में भगवान राम के ननिहाल के साधु-संतों …