बारात के एक दिन पहले आग की चपेट में आया दूल्हा, सिलेंडर लीक होने से हुई दुर्घटना

Reported By: Santosh Sharma, Edited By: Rupesh Sahu

Published on 21 Apr 2019 04:48 PM, Updated On 21 Apr 2019 05:02 PM

अशोकनगर । जिले की मुंगावली तहसील में शादी की खुशियां मना रहा एक परिवार में तब मातम पसर गया, जब गैस सिलेंडर से भभकी आग की चपेट में दूल्हा सहित तीन लोग आ गए। मुंगावली थाना क्षेत्र के मदीना कालोनी में अहिरवार समाज के परिवार में संजीव अहिरवार की अगले दिन सोमवार को बारात जानी थी। रविवार को खाना एवं फलदान का कार्यक्रम था। हलवाई ने खाना बनाने के लिए टंकी का ढक्कन खोला तो गैस लीक होने लगी और पास में लगी अगरबत्ती से आग पकड़ गई। आग पकड़ते ही पास में बच्चे खेल रहे थे उन्हें बचाने दूल्हा और दूल्हे की बहन, बहनोई और मां दौड़ी इस बीच आग ने सभी को अपनी चपेट में ले लिया।

ये भी पढ़ें- धर्मयुद्ध के खिलाफ बोले दिग्विजय सिंह, कहा- 'हिन्दुत्व शब्द मेरी डि...

दूल्हा सहित दूल्हे की बहन एवं बहनोई ज्यादा झुलस गए है। दूल्हे की माँ का सिर्फ हाथ ही जला है। जैसे ही आस पास के लोंगे देखा तो सभी ने मिलकर आग को बुझाकर तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दूल्हा एवं दो लोगों की हालत बिगड़ता देख डॉक्टरों ने तीनों को भोपाल रेफर कर दिया है।जिस समय घटना हुई दूल्हे को हल्दी लग रही थी। इस हादसे के हो जाने से शादी की खुशियां मना रहा परिवार अब दूल्हे की जल्दी ठीक होने की भगवान से प्रार्थना कर रहा है।

ये भी पढ़ें- प्रज्ञा सिंह पर देशद्रोह का अपराध दर्ज करने की मांग पर वित्त मंत्री...

बता दें कि बारात मुंगावली के पास के ही कंजिया गांव जानी है,जहां मंगलवार को शादी होनी प्रस्तावित थी। दूल्हे के जलने के बाद ये शादी होगी या नहीं होगी इस संबंध में फिलहाल दुल्हन के परिवार वालों ने प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं घटना के लिए घायल संजीब अहरिवार ने गैस एजेंसी पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं ।

IBC24 Opinion Poll - दीजिये जवाब और जीतिए इनाम (आप सब से अनुरोध है इसे शेयर ज़रूर करें ) Question 1 - https://www.ibc24.in/poll/india-pm Question 2 - https://www.ibc24.in/poll/india-govt Question 3 - https://www.ibc24.in/poll/india-mandate Question 4 - https://www.ibc24.in/poll/chaukidar-india Question 5 - https://www.ibc24.in/poll/cg-bjp-mla Question 6 - https://www.ibc24.in/poll/cg-congress Question 7 - https://www.ibc24.in/poll/mahagathbandhan Question 8 - https://www.ibc24.in/poll/rafel-congress Question 9 - https://www.ibc24.in/poll/air-strike Question 10 - https://www.ibc24.in/poll/bjp-bangal Question 11 - https://www.ibc24.in/poll/ram-mandir Question 12 - https://www.ibc24.in/poll/kashmir-bjp Question 13 - https://www.ibc24.in/poll/terror-bjp Question 14 - https://www.ibc24.in/poll/bjp-cg-mp

Web Title : A day before the procession, the bridegroom came under fire, the cylinder leaked fire

जरूर देखिये