शादी से एक दिन पहले युवक के मोबाइल पर आई होने वाली दुल्हन की न्यूड तस्वीर, टूटा रिश्ता, हुआ हंगामा | A day before the wedding nude photos of the bride arrived on the groom s mobile created a ruckus

शादी से एक दिन पहले युवक के मोबाइल पर आई होने वाली दुल्हन की न्यूड तस्वीर, टूटा रिश्ता, हुआ हंगामा

शादी से एक दिन पहले युवक के मोबाइल पर आई होने वाली दुल्हन की न्यूड तस्वीर, टूटा रिश्ता, हुआ हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 28, 2020/4:47 pm IST

वाराणसी: एक ओर शादी की तैयारियां चल रही थी, कल बारात जो जाना था। लेकिन शादी के इस माहौल में अचानक सन्नाटा पसर गया। दूल्हे के मोबाइल पर एक मैसेज आया था, जिसके बाद से पूरे घर में सन्नाटा पसर गया। दूल्हे के मोबाइल पर आया यह मैसेज शादी के घर में एक धमाके की तरह फटा और बात यहां तक आ पहुंची की शादी कैं​सिल करनी पड़ी। शादी की तैयारियां धरी की धरी रह गईं। बात यहीं खत्म नहीं हुई मामला अब कोर्ट तक पहुंच गया है।

Read More: शहर में 4 जुलाई तक के लिए ऑटो रिक्शा पर लगी रोक, एसपी ने जारी किए आदेश.. ये है वजह जानिए

मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी का है, जहां शादी की तैयारियों के बीच दूल्हे के मोबाइल पर किसी ने दुल्हन की न्यूड तस्वीर सैंड कर दी। बताया जा रहा है कि वाराणसी के गंगा पार स्थित रामनगर के रामपुर वार्ड की एक युवती की शादी मऊ के युवक से तय हुई थी। आज यानि रविवार 28 जून को दोनों की शादी होनी थी। लेकिन एक दिन पहले ही शादी रद्द हो गई।

Read More: चाइना कंपनी वाले मोबाइल फोन की बदल गई पैकिंग, ग्राहकों में भ्रम फैलाने किया बड़ा बदलाव.. देखिए कैसे

वहीं, शादी कैंसिल होने के बाद युवती की बड़ी बहन ने अपने ही एक रिश्तेदार को दोषी बताते हुए मामला दर्ज करवाया है। युवती की बड़ी बहन ने पुलिस को बताया कि उनके एक रिश्तेदार दीपक का लगातार घर में आना जाना था। एक दिन दीपक और युवती कहीं घूमने गए थे इसी दौरान अरोपी रिश्तेदार ने उसकी न्यूड तस्वीर बना ली थी। दुल्हन की बहन के अनुसार तस्वीरों के बारे में पता चलते ही दीपक से परिवार वालों ने बातचीत की तो वह गाली गलौज करने लगा। पुलिस ने दीपक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Read More: जीरम मामले में चश्मदीद गवाहों ने बयान दर्ज कराने से किया इनकार, कहा- उठ चुका है NIA से भरोसा, बृजमोहन अग्रवाल ने कही ये बात…

 
Flowers