कैबिनेट मीटिंग में एक दर्जन प्रस्ताव पर लग सकती है मुहर, 6 अगस्त को मंत्रालय में होगी बैठक | A dozen proposals may be approved in cabinet meeting There will be a meeting in the ministry on August 6

कैबिनेट मीटिंग में एक दर्जन प्रस्ताव पर लग सकती है मुहर, 6 अगस्त को मंत्रालय में होगी बैठक

कैबिनेट मीटिंग में एक दर्जन प्रस्ताव पर लग सकती है मुहर, 6 अगस्त को मंत्रालय में होगी बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 5, 2019/3:54 pm IST

भोपाल। कमलनाथ कैबिनेट की बैठक 6 अगस्त को मंत्रालय में होगी बैठक में एक दर्जन प्रस्ताव पर मुहर लगेगी । सरकार मध्यप्रदेश के माननीयों को लेपटॉप देने का प्रस्ताव लाया जाएगा । कैबिनेट में एक दर्जन प्रस्तावों को  मंजूरी मिल सकती है । विधायकों को लैपटॉप देने के प्रस्ताव को कैबिनेट मंजूरी दे सकता है ।

ये भी पढ़ें- मुंबई में बारिश का असर, कुर्ला-हटिया एक्सप्रेस रद्द, लोकल ट्रेनों क…

मुख्यमंत्री सचिवालय में अशासकीय की व्यक्तियों की पदस्थापना के लिए एचडी के दो और सलाहकार के 1 पदों को सृजित करने का प्रस्ताव लाया जाएगा।
मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग में सदस्य की नियुक्ति के अनुसार अनुसमर्थन का भी प्रस्ताव लाया जाएगा। वाणिज्य कर विभाग में बार के लाइसेंस के नियम में में बदलने का प्रस्ताव पर भी विचार होगा।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री येदियुरप्पा को गिफ्ट देना मेयर को पड़ गया भारी, लगा 500…

कृषि विभाग की ओर से छिंदवाड़ा में हॉर्टिकल्चर कॉलेज की स्थापना के लिए अनुमोदन किया जा सकता है। लोक निर्माण विभाग द्वारा मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम में अपर प्रबंध संचालक के 1 पद की स्वीकृति का प्रस्ताव भी पास किया जा सकता है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_3Xfb0ZTVwk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>