दो महीने तक मां और बहन के शवों के साथ रह रही थी लड़की, जानिए | A Girl Was Living With Deadbody Of Her Mother And Sister

दो महीने तक मां और बहन के शवों के साथ रह रही थी लड़की, जानिए

दो महीने तक मां और बहन के शवों के साथ रह रही थी लड़की, जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 8, 2019/2:54 pm IST

अयोध्या | उत्तर प्रदेश के अयोध्या से एक विचलित करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक लड़की अपनी मां और बहन के शवों के साथ दो महीने तक रहती रही। बता दें कि पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस जब घर में घुसी तो नजारा चौंकाने वाला थे, इस दौरान लड़की अपनी मां और बहन के मृत शरीर के साथ सो रही थी।

Read More news: गांधी परिवार से SPG सुरक्षा वापस लेने को लेकर CM भूपेश ने ट्वीट कर कहा- यह देश का भी अपमान है.

पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता व पूर्व सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट विजेंद्र श्रीवास्तव की 1990 में मौत हो गई थी, वह अपनी मां और तीन बहनों के साथ घर में रहती थी, जिनमें से एक बहन रूपाली की कुछ साल बाद मौत हो गई। इसके बाद मां पुष्पा श्रीवास्तव और उनकी बाकी दो बेटियां, विभा और दीपा मानसिक रूप से बीमार हो गईं। उन्होंने पड़ोसियों के साथ बातचीत करना बंद कर दिया था।

Read More news:अध्योध्या मामले में स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का बड़ा बयान, बोले- फ…

जानकारी के अनुसार मां पुष्पा और बहन विभा की मौत दो महीने पहले हो गई थी, जिसके बाद दीपा उनके मृत शवों के साथ ही रह रही थी। पुलिस ने बताया कि शव इस हद तक सड़ चुके थे कि हड्डियां दिखाई दे रही थीं।

Read More News:रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुई महिला क्लर्क, एसीबी की टीम ने क…

मौत का काऱण अभी पता नहीं चला है, दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, औऱ  दीपा को मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6nyD5P6lQfE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>