यूनिवर्सिटी में छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाते पकड़ाया युवक, बाथरूम में मिला कैमरा, मिली ये अजीब सजा | a man is arrested but avoids jail as he shot more than twenty secret videos of manchester university female students

यूनिवर्सिटी में छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाते पकड़ाया युवक, बाथरूम में मिला कैमरा, मिली ये अजीब सजा

यूनिवर्सिटी में छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाते पकड़ाया युवक, बाथरूम में मिला कैमरा, मिली ये अजीब सजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : March 2, 2021/1:42 pm IST

इंग्लैंड: यूनिवर्सिटी के बाथरूम में कैमरा लगाकर छात्राओं और महिलाओं की सीक्रेट वीडियो बनाने वाले युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक के पास से 24 महिलाओं के प्राइवेट वीडियो मिले हैं। वहीं, बाथरूम से एक सीक्रेट कैमरा भी बरामद किया गया है।

Read More: सांसद नंद कुमार के निधन पर रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष कौशिक सहित भाजपा नेताओं ने जताया शोक

मिली जानकारी के अनुसार मामला यूनिवर्सिटी ऑफ मैनचेस्टर का है, जहां पुलिस ने 21 साल के किम नामक शख्स को युवतियों और महिलाओं के प्राइवेट वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि किम के कारनामों का खुलासा उस वक्त हुआ जब एक छात्रा ने बाथरूम में कैमरा देखा। इसके बाद पूरे यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया।

Read More: इस शहर में सबसे ज्यादा होती है पतियों की पिटाई, हो रहे घरेलू हिंसा के शिकार, रोजाना दर्ज हो रही पत्नियों के खिलाफ शिकायत

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की, जिसके बाद पुलिस ने उसके पास से 24 वीडियो मिली जिन्हें एक स्पेशल सॉफ्टवेयर के सहारे एडिट भी किया गया था। मामले में कीम को जेल तो नहीं भेजा गया, लेकिन उसे 36 महीने कम्युनिटी ऑर्डर के साथ ही 220 घंटों के लिए फ्री में काम करना होगा। इसके अलावा किम का नाम अगले पांच सालों के लिए सेक्स ऑफेंडर के रजिस्टर में दर्ज कर लिया गया है।

Read More: 14 साल की उम्र में बनीं सबसे खूंखार स्नाइपर, 300 से ज्यादा लोगों को मारा, मिला ‘लेडी डेथ’ का खिताब