सिरफिरे आशिक ने की प्रेमिका को ज़िंदा जलाने की कोशिश | a men tried to burn the girlfriend alive

सिरफिरे आशिक ने की प्रेमिका को ज़िंदा जलाने की कोशिश

सिरफिरे आशिक ने की प्रेमिका को ज़िंदा जलाने की कोशिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 2, 2017/1:03 pm IST

बिलासपुर में एक सिरफिरे युवक ने शादी से इनकार करने पर एक युवती को जिंदा जलाने की कोशिश की। युवती किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग निकली। आरोपी युवक, युवती के मोबाइल के साथ फरार है। 

ये भी पढ़ें– भोपाल में रेलवे ट्रैक पर UPSC की छात्रा से गैंगरेप

पत्थलगांव में रहने वाला अमित तिवारी शहर के सरजू बगीचा में मकान किराए पर लेकर रहता है। अमित प्लाट खरीदी बिक्री और फायनेंस का काम करता है। उसकी पहचान जूना बिलासपुर इलाके में रहने वाली एक युवती से हुई। युवती भी यहां कमरा किराए पर लेकर रहती है और पीएससी की कोचिंग कर रही है। 

ये भी पढ़ेंमध्यप्रदेश में 10 साल से कम उम्र की बच्ची से रेप पर होगी फांसी की सज़ा

दोनों की जान पहचान बढ़ी तो अमित युवती पर शादी करने का दबाव डालने लगा। युवती ने इनकार किया तो अमित ने उसे धमकी दी। बुधवार शाम जब युवती अपने कोचिंग सेंटर से वापस लौट रही थी, तो अमित उसे गांधी चौक के पास मिला। अमित ने युवती को अपने साथ चलने कहा और नहीं चलने पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। 

ये भी पढ़ें– सनी लियोनी के रायपुर आने को लेकर हंगामा बरपा

इससे डर कर युवती उसके साथ चली गई। अमित उसे लेकर अपने घर सरजू बगीचा आ गया। वहां युवती से झगड़ा करने लगा जब युवती ने फिर शादी से इनकार किया तो उसने घर में रखा गैस सिलेंडर का नाब खोल दिया औऱ आग लगा दी। उसने कमरा भी बाहर से बंद कर दिया, लेकिन किसी तरह युवती घर से निकली और अपने परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें- महिला ने लाश के साथ छह दिन गुजारे

उधर अमित युवती का फोन लेकर फरार हो गया। परिजनों के साथ युवती गुरुवार को थाने पहुंची और मामला दर्ज कराई। युवक के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने के प्रयास का अपराध दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

वेब डेस्क, IBC24