उपजेल से कैदियों के भागने का मामला, एक कैदी की जेल में मौत | a prisoner's Death in katghora up-jai

उपजेल से कैदियों के भागने का मामला, एक कैदी की जेल में मौत

उपजेल से कैदियों के भागने का मामला, एक कैदी की जेल में मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : July 14, 2019/5:08 am IST

कोरबा। जिले के कटघोरा उपजेल से 2 बंदियों के भागने के मामले में नया मोड़ आ गया है। जानकारी के अनुसार भागने वाले दो बंदियों में से एक की मौत हो गई है। वहीं दूसरे का उपचार जारी है। खास बात यह है कि कैदी की जेल में ही मौत हुई है जिसे उपचार के लिए नही ले जाया गया था।

read more : छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया की मंत्रियों के साथ समीक्षा बैठक शुरू, 6 महीने के काम का लेगें हिसाब

आपको बता दें कि चोरीे के मामले में उपजेल में दाखिल दो कैदियों ने उपजेल की बाउंड्रीवाल से कूद कर भागने का प्रयास किया था। जिसमें से दोनेां को काफी चोटें आयी थी। जिन्हे तुरंत बाद पकड़ लिया गया था। उनमें से एक को ​उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था वहीं दूसरे को वापस जेल में डाल किया गया।

read more : नशेबाज गुरूजी के बाद अब नशेबाज पटवारी का वीडियो आया सामने, कार्यालय समय में भी रहते हैं धुत्त

इस दौरान जेल में एक कैदी की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतक कैदी का जेल में ही उपचार किया जा रहा था। कैदी की मौत के बाद जेल प्रशासन पर उंगली उठ रही हैं कि आखिर उस कैदी को उपचार के लिए अस्पताल क्यों नही ले जाया गया ?

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/EpwSd2yxr-o?list=PLHKKAjM3ii70vrFLmC-g7eyNx2uhmudK_” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers