चिन्मयानंद पर रेप और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाने वाली छात्रा भी हो सकती है गिरफ्तार.. देखिए | A student accused of raping and blackmailing Chinmayanand may also be arrested

चिन्मयानंद पर रेप और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाने वाली छात्रा भी हो सकती है गिरफ्तार.. देखिए

चिन्मयानंद पर रेप और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाने वाली छात्रा भी हो सकती है गिरफ्तार.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 22, 2019/7:58 am IST

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर रेप और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाने वाली लॉ की छात्रा को भी गिरफ्तार किया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक चिन्मयानंद से जबरन पैसे वसूलने के लिए पीड़िता के दोस्त संजय सिंह और दो चचेरे भाइयों – सचिन और विक्रम ने चिन्मयानंद को फोन किया था और इस साजिश में पीड़िता भी शामिल थी।

पढ़ें-नक्सलियों का असली चेहरा, 10वीं के छात्र की बेरहमी से हत्या, मुखबिरी का आरोप

शुक्रवार को चिन्मयानंद को गिरफ्तार किए जाने और जेल भेजे जाने के कुछ ही घंटों के बाद तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया था। जांच के सभी आदेश शीर्ष अदालत ने दिए थे, इसलिए एसआईटी पीड़िता को गिरफ्तार करने से पहले कोर्ट को सूचित कर सकती है।

पढ़ें- दिग्विजय ने बीजेपी से जोड़ा हनी ट्रैप का कनेक्शन, श…

अफसरों के मुताबिक छात्रा जबरन वसूली मामले में सक्रिय थी और उस पर नजर रखी गई थी। बता दें चिन्मयानंद की संस्था के एक कॉलेज से पोस्टग्रेजुएट का कोर्स कर रही कानून की छात्रा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पर दुष्कर्म और शारीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं। उसने दावा किया है कि उसका शोषण एक साल तक चला। चिन्मयानंद का मसाज कर रही छात्रा का कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है।

पढ़ें- कवर्धा में बड़ी वारदात के फिराक में नक्सली, डंप में…

हनी ट्रैप की ‘हनियों’ से पूछताछ

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/loNIYFLS-tQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers