कमरे में बंद कर छात्रा से कर रहा था दुष्कर्म, नाबालिग से अपहरण-रेप मामले का आरोपी गिरफ्तार | A student was molested while locked in a room A accused of kidnapping-rape case arrested

कमरे में बंद कर छात्रा से कर रहा था दुष्कर्म, नाबालिग से अपहरण-रेप मामले का आरोपी गिरफ्तार

कमरे में बंद कर छात्रा से कर रहा था दुष्कर्म, नाबालिग से अपहरण-रेप मामले का आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 30, 2019/12:49 pm IST

बलरामपुर । जिले के शंकरगढ थाना क्षेत्र के ग्राम कोठली से एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसे बंधक बनाकर रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की छात्रा से गैंगरेप, एक दर्जन दरिंदों ने दिया…

बीते तीन दिन पहले गुमशुदा छात्रा के पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, पुलिस को दी गई शिकायत में में बताया की सुबह- सुबह उसकी बेटी कहीं लापता हो गई है। मामला गंभीर होने के बाद पुलिस ने मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरु की। शुरुआती जांच में पता चला की कुछ दिन से छात्रा एक युवक के संपर्क में थी, युवक का नाम शिवकुमार था और वह ग्राम पंचायत सरईडीह का रहने वाला था । दोनों की मुलाकात एक शादी समारोह में हुई थी, तभी से दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी।

ये भी पढ़ें- बंगाल उपचुनाव में TMC का तीनों सीटों पर जीत, ममता बोलीं- ये BJP के …

इश दौरान आरोपी युवक छात्रा को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसे कुसमी में एक कमरे में बंधक बनाकर रखा हुआ था । इश दौरान आरोपी ने छात्रा से कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर युवक को कुसमी के शिव चौक से पकड़ने में सफलता हासिल की और छात्रा को भी कमरे से आजाद कराया। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376,366 और 363 के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jb4ytz7x1JU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers