एक समर्थक ऐसा भी, शादी कार्ड पर CAA और NRC के समर्थन में छपवाई खास पंक्तियां | A supporter also, special lines printed on the wedding card in support of CAA and NRC

एक समर्थक ऐसा भी, शादी कार्ड पर CAA और NRC के समर्थन में छपवाई खास पंक्तियां

एक समर्थक ऐसा भी, शादी कार्ड पर CAA और NRC के समर्थन में छपवाई खास पंक्तियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 17, 2020/2:12 pm IST

लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में लोग अपने अपने तरीके से कही विरोध तो कहीं समर्थन कर रहे हैं, इसी कड़ी में यूपी के संभल में एक समर्थक ऐसा निकला जो अपने शादी के कार्ड में ही सीएए के समर्थन का संदेश दिया।

ये भी पढ़ें: निर्भया केस: डेथ वारंट जारी होने के बाद अब दोषी पवन ने दायर की याचिका, वकील न…

जी हां, यूपी के संभल में एक परिवार ने अपने बेटे की शादी के कार्ड में CAA और NRC के समर्थन में विशेष पंक्तियां छपवाई हैं, चंदौसी के रहने वाले रोडवेज कर्मचारी अशोक मिश्र के बेटे मोहित मिश्र की 3 फरवरी को शादी है, उन्होंने शादी के निमंत्रण पत्रों में CAA और NRC के समर्थन में विशेष पंक्तिया छपवाया है।

ये भी पढ़ें: आतंकी जलीस अंसारी कानपुर से​ गिरफ्तार, यूपी के रास्ते नेपाल भागने क…

अशोक मिश्र ने अपने मेहमानों को आमंत्रित करने के लिए लगभग 1 हजार कार्ड छपवाएं हैं, अशोक मिश्र ने CAA का समर्थन करते हुए बेटे की शादी का कार्ड पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को भी भेजा है, अशोक मिश्र की इस पहल को उनके रिश्तेदारों-दोस्तों का भी समर्थन मिल रहा है, वहीं, आसपास के लोगों ने भी अशोक मिश्र की इस पहल की तारीफ की है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली दंगल: बीजेपी ने 70 में से 57 उम्मीदवारों की जारी की सूची, 13…

अशोक मिश्र ने बताया कि CAA के विरोध के दौरान सबसे ज्यादा नुकसान रोडवेज विभाग को हुआ, उपद्रवियों ने पूरे प्रदेश में बसों को फूंका, तोड़फोड़ की साथ ही यात्रियों से बदसलूकी भी की, जिसे देखकर रोडवेज कर्मचारी होने के नाते बेहद दुख हुआ। इसलिए मैंने सोचा क्यों न CAA के समर्थन के लिए बिना सड़कों पर उतरे लोगों तक संदेश पहुंचाया जाए।

ये भी पढ़ें: निर्भया केस: नया डेथ वारंट जारी, 1 फरवरी को सुबह 6 बजे होगी फांसी

 
Flowers