प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने पर ​सीएम भूपेश बघेल का ट्विट, ​कहा तानाशाही और अराजक प्रवृत्ति का प्रमाण | A tweet of CM Bhupesh Baghel on taking Priyanka Gandhi into custody

प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने पर ​सीएम भूपेश बघेल का ट्विट, ​कहा तानाशाही और अराजक प्रवृत्ति का प्रमाण

प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने पर ​सीएम भूपेश बघेल का ट्विट, ​कहा तानाशाही और अराजक प्रवृत्ति का प्रमाण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : July 19, 2019/9:16 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को गिरफ्तार करने को लेकर ट्विट किया है। बता दें कि प्रियंका गांधी आज सोनभद्र में हुए नरसंहार के पीड़ितों से मिलने जा रही थी। जिस पर प्रियंका गांधी को रास्ते में ही रोक दिया गया। इसके बाद उन्हे हिरासत में ले लिया गया। ​इसी मामले पर मुख्यमंत्री ने ट्विट किया है।

read more : भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह गिरफ्तार, खून खराबा के बयान के बाद सड़क से सदन तक हुआ था विरोध

सीएम भूपेश बघेल ने​ ट्विट कर कहा है कि ”कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जी को सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से मिलने से रोकना व गिरफ्तार करना उ.प्र के मुख्यमंत्री श्री अजय सिंह बिष्ट की तानाशाही और अराजक प्रवृत्ति का प्रमाण है।”उन्होने आगे कहा कि ”राम-राज्य का नारा देने वाले ढोंगी लोग कभी रामायण पढ़कर असली ‘लोकतंत्र’ का अर्थ भी जान लें।”

read more : प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में लिया, सोनभद्र नरसंहार के खिलाफ धरने पर बैठी थीं.. देखिए

बता दें कि बीते दिन एक मामले में ग्राम प्रधान के लोगों ने जमीन विवाद को लेकर ग्रामीणों पर गोलियां बरसाई थी जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई थी। इसी मामले में प्रियंका गांधी को कानून और व्यवस्था बिगड़ने का हवाला देकर जाने से रोक दिया गया है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/6q0t8sNrBSY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>