विवेकानंद वार्ड में एक महिला और उसकी दो बेटियां कोरोना संक्रमित | A woman and her two daughters corona infected in Vivekananda ward

विवेकानंद वार्ड में एक महिला और उसकी दो बेटियां कोरोना संक्रमित

विवेकानंद वार्ड में एक महिला और उसकी दो बेटियां कोरोना संक्रमित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : July 15, 2020/11:08 am IST

बैतूल। जिले में बीते तीन दिनों से लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 136  जा पहुंचा है। हालांकि राहत की खबर यह है कि इनमें से 81 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं, लेकिन मंगलवार को कोरोना के आठ नए मरीज सामने आए हैं। इनमें बैतूल शहरी क्षेत्र के विवेकानंद वार्ड में एक महिला और उसकी दो बेटियां कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

पढ़ें- शिक्षा विभाग का बाबू रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, क्लेम पास करने के एवज में…

जबकि पति पूर्व में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ठीक होकर घर लौट चुका है। महिला आकोट पॉजिटिव महिला के संपर्क में आने के कारण पॉजिटिव हुई है। इसी प्रकार आमला निवासी इंदौर में फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पढ़ें- गमले में प्रिंट कराया शादी का कार्ड, पौधारोपण को बढ़ावा देने युवक क…

अमरावती महाराष्ट्र से आए ग्राम बांगा का एक 18 वर्षीय युवक भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके अलावा मुलताई, सेहरा, बगडोना में भी कोरोना पॉजिटिव एक-एक मरीज सामने आए हैं। इन सभी को इलाज के लिए अस्पताल एवं कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है। जिला प्रशासन ने कोरोना पॉजिटिव मरीजों के क्षेत्र में कंटेन्मेंट जोन बना दिया है।

पढ़ें- इस धाम में साक्षात हैं शिव, सामान्य परिस्थितियां होते हुए भी कोई पू…

आकोट रिटर्न महिला के संपर्क में आने से मां-बेटियां हुई पॉजिटिव शहर के विवेकानंद वार्ड में रहने वाली एक महिला और उसकी दो बेटियां कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जिन्हें मंगलवार दोपहर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। प्रशासन ने पूरे क्षेत्र को कंटेन्मेंट जोन घोषित कर दिया है। महिला का पति पूर्व में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जो इलाज के बाद ठीक होकर घर लौट चुका हैं।

 
Flowers