पत्नी ने पति को कंधे पर बैठाकर पूरे गांव में घुमाया, अवैध संबंध के शक में ससुराल वालों ने सुनाई थी सजा | a woman forced to carry her husband on shoulders as punishment of illegal relation today

पत्नी ने पति को कंधे पर बैठाकर पूरे गांव में घुमाया, अवैध संबंध के शक में ससुराल वालों ने सुनाई थी सजा

पत्नी ने पति को कंधे पर बैठाकर पूरे गांव में घुमाया, अवैध संबंध के शक में ससुराल वालों ने सुनाई थी सजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : July 31, 2020/2:13 pm IST

झाबुआ: जिले से एक बार फिर शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल प्रेम प्रसंग की आशंका में ससुराल वालों ने युवती को ऐसी सजा सुनाई, जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। खुद को पतिव्रता साबित करने के लिए युवती को अपने पति को कंधे पर बैठाकर पूरे गांव में घूमना पड़ा। ​हद तो तब हो गई, जब वहां मौजूद लोगों ने घटना का विरोध नहीं किया, बल्कि वीडियो बनाते रहे।

Read Moe: वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम का दावा- अगस्त तक भारत में 30 लाख से अधिक होगी कोरोना संक्रमितों की संख्या

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता और उसका पति दिहाड़ी मजदूरी करते हैं। बीते रविवार को पीड़िता जब काम से लौटी तो उसके पति ने अवैध संबंध को लेकर झगड़ा करना शुरू कर दिया। बात पति-पत्नी के बीच से अब परिवार के अन्य सदस्यों तक पहुंच गई और इसके बाद युवती के ससुराल वालों ने पीड़िता को पति को कंधे पर उठाकर पूरे गांव में घूमने की सजा सुनाई।

Read More: अनलॉक 3 की गाइडलाइन: राज्य से बाहर आने-जाने के लिए अब पास जरूरी नहीं, 1 सितंबर से खुलेंगे धार्मिक स्थल

मामले को लेकर झाबुआ पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने बताया कि एक गिरफ्तारी हुई है और कुछ आरोपियों की गंभीरता से तलाश की जा रही है।

Read More: 4 लाख मुआवजा की लालच में बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, फिर जला दी लाश, ऐसा हुआ खुलासा