कोमा में रहने वाली महिला ने बच्चे को दिया जन्म, प्रेग्नेंट कैसे हुई, डॉक्टर भी परेशान

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 05 Jan 2019 03:46 PM, Updated On 05 Jan 2019 03:46 PM

अमेरिका। अमेरिका के एरिजोना में एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां 14 साल से ज्यादा समय तक कोमा में रहने वाली एक महिला का गर्भवती होना सबको चौंका दिया है। यह जानकर डॉक्टरों के भी पसीने छूट गए। स्थानीय मीडिया के अनुसार, यह गुमनाम महिला यहां एक नर्सिंग फैसिलिटी में पिछले कई सालों से भर्ती थी।

पढ़ें- चीन का अमेरिका को करारा जवाब, तैयार किया मदर ऑफ ऑल बॉम्बस से भी विन.

महिला ने 29 दिसंबर 2018 को एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि बच्चे के जन्म तक नर्सिंग होम में किसी को महिला के गर्भवती होने का पता ही नहीं था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह महिला पिछले 14 सालों से कोमा में थी। अब यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि बच्चे का पिता कौन है।

पढ़ें- 35 घंटे बाद मलबे से बाहर निकला 11 महीने का मासूम, भर आईं लोगों की आ.

जब पुलिस के पास यह केस पहुंचा तो वो भी यह जानकर दंग रह गए कि आखिर कोमा में पड़ी महिला गर्भवती कैसे हो गई? हालांकि पुलिस अधिकारियों ने महिला के यौन शोषण की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी जांच कर रहे हैं कि आखिर नर्सिंग होम में भर्ती महिला कैसे गर्भवती हो गई?, कहीं किसी स्टाफ कर्मचारी ने तो महिला के साथ दुष्कर्म तो नहीं किया है।

पढ़ें- जब जान पर बन आई तो अजगर बना मेंढकों की सवारी.. देखिए वीडियो

कोम में चल रही महिला को हॉस्पिटल में लगातार सहायता की जरूरत होती है उसके कमरे में सामान्य तौर पर कोई भी आ जा सकता था। हालांकि, बच्चे के जन्म के बाद लोगों के आने-जाने को लेकर नियम में बदलाव किया गया है। हालांकि, नर्सिंग फैसिलिटी के अधिकारियों ने मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

Web Title : A woman living in a coma gave birth to a baby

जरूर देखिये