कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में गूंजा 'लैला मैं लैला...' युवतियों ने लगाए ठुमके, नेता और मंत्री लेते रहे मजा | A woman perform dance on song laila main laila in congress jan aakrosh rally in Jharkhand

कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में गूंजा ‘लैला मैं लैला…’ युवतियों ने लगाए ठुमके, नेता और मंत्री लेते रहे मजा

कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में गूंजा 'लैला मैं लैला...' युवतियों ने लगाए ठुमके, नेता और मंत्री लेते रहे मजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : February 21, 2021/1:20 pm IST

सरायकेला-खरसावां: मोदी सरकार के ​तीनों कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन पिछले दो महीने से अधिक समय से लगातार जारी है। वहीं, किसानों के समर्थन में कांग्रेस पार्टी देश के कई हिस्सों में जन आक्रोश रैली का आयोजन कर रही है। इसी कड़ी में झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में शनिवार को जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया था। लेकिन इस दौरान न कोई विरोध प्रदर्शन हुआ और न ही कोई रैली निकाली गई। जबकि कांग्रेस नेता और प्रदेश सरकार के कई मंत्री लड़कियों के डांस का आनंद लेते हुए दिखाई दिए।

Read More: युवती का अपहरण कर पिलाई शराब, फिर दरिंदों ने लूट ली आबरू, हालत नाजुक

मिली जानकारी के अनुसार इस रैली में कांग्रेस के मंच पर मनोरंजन के लिए लैला डांस भी आयोजित किया गया। मंच से लड़कियों द्वारा लैला गाने के धुन पर डांस किया गया और कार्यकर्ताओं ने भी जमकर ठुमके लगाए। इस कार्यक्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में फिल्मी गीत ‘लैला मैं लैला, ऐसी हूं लैला…’ पर एक युवती डांस कर रही है। मंच के पीछे कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली का पोस्टर टंगा है। इस रैली में झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम भी शामिल हुए थे।

Read More: स्कूल-कॉलेजों को 28 फरवरी तक बंद रखने का आदेश, बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इस जिला प्रशासन ने लिया फैसला

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्वीट करते हुए झारखंड भाजपा ने लिखा है कि ये है कांग्रेस की सरकार, जन समर्थन न मिलने पर भीड़ को बुलाने के लिए इस तरह का आयोजन कर आखिर दर्शाना क्या चाह रही है यह पार्टी?

Read More: Ladies Toilet से बाहर निकलते दिखाई दिए मंत्री जी, अंदर मौजूद थी एक और महिला, भाजपा नेता ने शेयर किया वीडियो

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार सिंह ने ट्विट कर कांग्रेस की चुटकी ली हैं। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा- यह कौन से किसान हैं? यह कैसा आक्रोश है?

Read More: भू-माफिया पर एक्शन! अवैध निर्माण को ढहाने पहुंचा प्रशासन, मुख्य आरोपी पर ‘रासुका’ की कार्रवाई