महिला कांग्रेस नेता से आशिक मिजाजी पड़ी भारी, दोनों युवकों को घर बुलाकर पीटा, वीडियो हो रहा वायरल...देखिए | A woman's Congress leader was overwhelmed with emotional mood, calling the two youths home and beaten, the video is going viral ... Watch

महिला कांग्रेस नेता से आशिक मिजाजी पड़ी भारी, दोनों युवकों को घर बुलाकर पीटा, वीडियो हो रहा वायरल…देखिए

महिला कांग्रेस नेता से आशिक मिजाजी पड़ी भारी, दोनों युवकों को घर बुलाकर पीटा, वीडियो हो रहा वायरल...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : January 19, 2020/8:58 am IST

सीहोर। दो युवकों को महिला नेता के साथ आशिक मिजाजी करना काफी मंहगा पड़ गया, जब भोपाल की कांग्रेस नेत्री पल्लवी राज सक्सेना जो कि महिला उत्पीड़न एवं निवारण प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष भी हैं ने सीहोर के दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें:लापता हुआ रायपुर का एक और कारोबारी, 15 जनवरी के बाद से नहीं लौटा घर

जानकारी के अनुसार आरोप है कि सीहोर के दो युवक जिनमे से एक रवि पाण्डे जो अपने आप को कांग्रेस का मीडिया प्रभारी कहता है, को भोपाल की कांग्रेस नेत्री पल्लवी राज सक्सेना ने भोपाल बुलाकर जमकर पीटा।

ये भी पढ़ें: संविलियन से वंचित शिक्षाकर्मियों ने कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे से …

सूत्रों के अनुसार पूरा मामला कांग्रेस नेत्री से युवकों द्वारा अभद्र व्यवहार का है,  आरोप है कि कांग्रेस नेत्री से इन दोनों युवकों ने मैसेज ओर मोबाइल के माध्यम से अभद्र भाषा में बात करना शुरू कर दिया था, पहले तो कांग्रेस नेत्री ने समझाया फिर जब इन युवकों को समझ नही आया तो कांग्रेस नेत्री पल्लवीराज ने रवि पांडे को भोपाल बुलाया।

ये भी पढ़ें: मंत्री इमरती देवी ने छुए कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैर…

रवि पांडे अपने एक दोस्त के साथ भोपाल महिला नेत्री के बुलाये गए पते पर पहुचा जो वहां दोनों युवकों की जमकर पिटाई कर दी। ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, हालाकि आईबीसी24 इस वीडियो की पुष्टि नही करता। बताया जा रहा है कि वीडियो काँग्रेस की महिला नेत्री ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी 10 जनवरी की लगभग 2 बजे पोस्ट किया है।

 
Flowers