जनसुनवाई में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, प्रशासन पर लगाया कार्रवाई नहीं करने का आरोप, कलेक्टर ने झाड़ा पल्ला | A Women Try to committed suicide in public hearing Allegations of not acting on administration

जनसुनवाई में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, प्रशासन पर लगाया कार्रवाई नहीं करने का आरोप, कलेक्टर ने झाड़ा पल्ला

जनसुनवाई में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, प्रशासन पर लगाया कार्रवाई नहीं करने का आरोप, कलेक्टर ने झाड़ा पल्ला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : July 23, 2019/9:45 am IST

बड़वानी। जिले के कलेक्टर कार्यालय में बुजुर्ग महिला द्रोपती ने खुद पर केरोसिन डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि आग लगाने से पहले पुलिस ने वृध्द महिला को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें- कार शोरुम संचालक कर रहा था GST में बड़ी हेराफेरी, दो बिल बनाकर करता …

दरअसल महिला द्रोपती जनसुनवाई में अपनी समस्या लेकर पहुंची थी, इस दौरान महिला आवेश में आ गई और खुद पर केरोसिन डालकर आग लगाने लगी।

ये भी पढ़ें- यात्रा के दौरान अफसर की पत्नी से छेड़छाड़ करना DIG को पड़ा भारी, रे…

पुलिस के हिरासत में लिए जाने पर वृध्द महिला ने अपनी परेशानी अधिकारियों को बताई जिसके अनुसार उसके पति ने अपने नाम की जमीन दूसरी महिला के नाम कर दी है। इसको लेकर वह कई बार गुहार लगा चुकी है लेकिन कोई भी इस संबंध में कार्रवाई नहीं कर रहा है। इस मामले में कलेक्टर ने अपनी तरफ किसी भी राहत देने से इंकार किया है। कलेक्टर ने कहा कि इस मामले का निपटारी सिविल न्यायालय से ही संभव है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1tSMkshKHYw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers