मानव तस्करी के आरोप में एक युवक गिरफ्तार, 4 मजदूरों का एक लाख 20 हजार रूपए में किया था सौदा | A young man arrested for alleged human trafficking, had done 4 lakh workers in one lakh rupees 20 thousand

मानव तस्करी के आरोप में एक युवक गिरफ्तार, 4 मजदूरों का एक लाख 20 हजार रूपए में किया था सौदा

मानव तस्करी के आरोप में एक युवक गिरफ्तार, 4 मजदूरों का एक लाख 20 हजार रूपए में किया था सौदा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 23, 2019/1:24 am IST

कोरबा। मोटी रकम का लालच देकर चार मजदूरों को महाराष्ट्र में गन्ना किसान को बेचने का मामला सामने आया है। मानव तस्कर के आरोप में एक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने विदर्भ इलाके में एक गन्ना किसान के पास चारों मजदूरों को बेचकर इसके बदले गन्ना किसान से एक लाख 20 हजार रुपए लिया।

ये भी पढ़ें: शमी की हैट्रिक की बदौलत टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को 11 रन से हराया

बता दे कि आरोपी ने मजदूरों को 10 हजार रूपए महीने दिलाने का प्रलोभन देकर आरोपी ने मजदूरों को महाराष्ट्र ले जाकर एक लाख बीस हजार के बेच दिया था। लेकिन जब मजदूर वहां से भागकर निकले, उसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ अस्पताल से डिस्चार्ज, ट्रिगर फिंगर का हुआ था ऑपरेशन

लिहाजा पूछताछ करने पर मालिक ने मजदूरों को बताया कि उसने चारों मजदूरों के एक लाख 20 हजार रुपए आरोपी को दिया है। ये राशि गन्ना की कटाई चालू होने से पहले ही उसे दे दी गई थी। ये सुनकर ग्रामीण परेशान हो गए। तीन माह तक गन्ने की कटाई करने के बाद मजदूर अपने घर कोरबी चौकी क्षेत्र के गांव लाद पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी है, लिहाजा कोरबा पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/7opZ9us8UXg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>