एयरपोर्ट पर रूपयों से भरे बैग के साथ पकड़ा गया युवक, 48 लाख कैश मिले, आयकर विभाग कर रही पूछताछ | A young man caught with a bag full of rupees on the airport

एयरपोर्ट पर रूपयों से भरे बैग के साथ पकड़ा गया युवक, 48 लाख कैश मिले, आयकर विभाग कर रही पूछताछ

एयरपोर्ट पर रूपयों से भरे बैग के साथ पकड़ा गया युवक, 48 लाख कैश मिले, आयकर विभाग कर रही पूछताछ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : May 21, 2019/8:45 am IST

भोपाल। भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर नोटों से भरे बैग के साथ एक यात्री को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बैग से कुल 48 लाख रूपए कैश जब्त किए गए हैं। पुलिस की सूचना पर पहुंच आयकर विभाग की टीम रूपयों को जब्त कर शख्स से पूछताछ कर रही है।

पढ़ें- सहायक वाणिज्य कर अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा, 45 तोला सोना, 1 क…

सीआईएसफी की टीम अपने रूटीन चेकिंग के दौरान एयरपोर्ट पर यात्रियों की तलाशी कर रही थी। इस दौरान एक शख्स बैग लेकर पहुंचा था। चेकिंग के दौरान युवक घबराया हुआ था। जवान ने जब युवक के बैग को खोलकर देखा था तो वो रूपयों से भरा था। युवक को हिरासत में लेकर पुलिस ने इसकी सूचना आईटी की टीम को दी। मौके पर पहुंचे आयकर विभाग के अफसर ने रूपयों से भरा बैग जब्त कर युवक से रूपयों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

पढ़ें- साध्वी का नॉमिनेशन रद्द करने की मांग, जनसंपर्क मंत्री ने प्रायश्चित…

बहरहाल भोपाल एयरपोर्ट का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी यहां भारी मात्रा में कैश और गोल्ड ले जाते हुए कई शख्स गिरफ्तार हो चुके हैं। फिलहाल आयकर विभाग जांच में जुटी है। जांच के बाद ही रूपयों के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल हो पाएगी।

रायपुर के सर्किट हाउस में धमाका, देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-VD7Zix03Yg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>