पिता बनने की खुशी में मिठाई बांट रहे युवक की हत्या, ससुराल में दिया घटना को अंजाम | A young man is distributing sweets in the joy of becoming a father Unknown assailants killed

पिता बनने की खुशी में मिठाई बांट रहे युवक की हत्या, ससुराल में दिया घटना को अंजाम

पिता बनने की खुशी में मिठाई बांट रहे युवक की हत्या, ससुराल में दिया घटना को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : August 12, 2019/1:18 am IST

जबलपुर । शहर के शाही नाका इलाके में रविवार देर शाम कुछ लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। अज्ञात हत्यारों ने संतोष पटेल नाम के युवक पर धारदार हथियारों से हमला किया। खून से सने संतोष की चीख सुनकर आस पास मौजूद लोगों ने गंभीर हालत में उसे मेडिकल अस्पताल पहुंचाया। संतोष ने रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- आर्टिकल 370 : केंद्रीय गृहमंत्री शाह को थी आशंकाएं, तो इस वजह से पह…

हमले के वक्त संतोष अपनी ससुराल के पास स्कूटर पर बैठा हुआ था। परिजनों का कहना है की तीन दिन पहले ही वो पिता बना था। जिसकी खुशी में वो सबको मिठाई खिला रहा था। रविवार को भी वो लोगों को मिठाई देने के लिए निकला था।

ये भी पढ़ें- इस थानेदार ने किया महिला से बलात्कार, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, अ…

वारदात के बाद पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज़ कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस इलाके में लगे CCTV कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/8FSklbEst1w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers