एसपी आँफिस के सामने पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने वाले युवक की इलाज के दौरान मौत..जानिए क्या है मामला

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 09 Jul 2019 12:02 PM, Updated On 09 Jul 2019 11:52 AM

छतरपुर। सोमवार को एसपी आँफिस के सामने पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश करने वाले युवक कन्हैया अग्रवाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक ने पुलिस पर भाजपा नेता अमन दुबे पर कार्रवाई नही करने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें —  पांच रूपए में गरीबों का पेट भरने वाली दीनदयाल रसोई योजना बंद, पूर्व सीएम ने कहा कांग्रेस सरकार से गरीबों का सुख नहीं देख जाता


यह पूरा मामला कोतवाली थाने क्षेत्र का है। जहां मृतक कन्हैया अग्रवाल ने पुलिस पर कार्रवाई नही करने का आरोप लगाते हुए यह कदम उठाया था। जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता अमन दुबे की प्रताडना से युवक परेशान था। फिलहाल अब पुलिस ने आरोपी अमन दुबे पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद देर रात आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- सुकमा में पुलिस—नक्सली मुठभेड़, महिला नक्सली ढ़ेर, शव सहित हथियार बरामद

दरअसल कन्हैयालाल को काफी समय से अमन दुबे महाराज नाम का शख्स प्रताड़ित कर रहा था। जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले अमन दुबे नाम के व्यक्ति ने कन्हैयालाल पर बाईक चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी, जबकि कन्हैयालाल का कहना था कि उसका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है और उस पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। इसी प्रताड़ना के चलते उसने अमन दुबे की शिकायत पुलिस में की थी। सोमवार को छतरपुर एसपी से मिलने आया था, लेकिन उसे ये बताया कि एसपी थोड़ी देर बार ऑफिस आएंगे। इस पर आवेश में उसने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली।

Web Title : a young man who committed suicide by putting petrol in front of SP office, Death during treatment