Congress को अलविदा कहेंगे Navjot Singh Sidhu? 'AAP' की तारीफ में कसीदे पढ़ने से गरमाया सियासी पारा | Aam Aadmi Party has always recognized my work for Punjab: Navjot Singh Sidhu

Congress को अलविदा कहेंगे Navjot Singh Sidhu? ‘AAP’ की तारीफ में कसीदे पढ़ने से गरमाया सियासी पारा

Congress को अलविदा कहेंगे Navjot Singh Sidhu? 'AAP' की तारीफ में कसीदे पढ़ने से गरमाया सियासी पारा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 13, 2021/3:53 pm IST

चंडीगढ़: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को विपक्षी दल आम आदमी पार्टी (आप) की सराहना करते हुए कहा कि यहां तक आप ने भी पंजाब के लिए किए गए उनके कार्य एवं दूरदर्शिता को पहचाना है। इससे एक दिन पहले आप की पंजाब इकाई के अध्यक्ष भगवंत मान ने सिद्धू पर कटाक्ष करते हुए उनसे कहा था कि वह सत्तारूढ़ कांग्रेस द्वारा कथित तौर पर राज्य की निजी बिजली कंपनियों से प्राप्त ”कोष” के बारे में ट्वीट करें। इसके बाद सिद्धू की यह टिप्पणी सामने आयी है।

Read More: लेडी डॉक्टर के उड़ गए होश, जब बाथरूम में मिला खुफिया कैमरा, बल्ब में मेमोरी कार्ड और बैकअप देखकर रह गई हैरान

गौरतलब है कि कांग्रेस की पंजाब इकाई में जारी कलह को दूर करने के लिए पार्टी आलाकमान प्रयास कर रही है और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है। सिद्धू ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, ” हमारे विपक्षी दल आप ने हमेशा ही पंजाब के लिए किए गए मेरे कार्य एवं दूरदर्शिता को पहचाना है। चाहे वह 2017 से पहले मेरे द्वारा उठाए गए बेअदबी, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार एवं बिजली संकट के मुद्दे हों जिनका सामना पंजाब की जनता को करना पड़ रहा था या फिर आज जिस तरह मैंने ‘पंजाब मॉडल’ पेश किया है। वे साफतौर पर जानते हैं कि वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है?”

Read More: पीएम मोदी ने टोक्यो ओलंपिक में जाने वाले खिलाड़ियों से की बात, सानिया मिर्जा, मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम से पूछा ये सवाल

उन्होंने कहा, ” अगर विपक्ष मुझसे सवाल करने का साहस करता भी है, तब भी वह मेरे जन हितैषी एजेंडा को नजरअंदाज नहीं कर सकता।” कांग्रेस नेता सिद्धू ने आप नेताओं के उन पुराने वीडियो को भी साझा किया जिनमें वे सिद्धू द्वारा उठाए गए विभिन्न मुद्दों की सराहना कर रहे हैं। सिद्धू ने कहा, ” हमारे विपक्षी, मेरे और कांग्रेस के अन्य वफादारों को लेकर यह राग अलाप रहे हैं कि तुम अगर आप में आओगे तो कोई बात नहीं, तुम अगर कांग्रेस में रहोगे तो मुश्किल होगी।”

Read More: राहत की खबर : बस मालिकों की हड़ताल खत्म, परिवहन मंत्री मो.अकबर के आश्वासन के बाद बस संचालकों ने लिया फैसला

 
Flowers