आम आदमी पार्टी ने भेजा गंभीर को नोटिस, कहा- 24 घंटे के भीतर मांगे माफी

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 11 May 2019 06:25 PM, Updated On 11 May 2019 06:25 PM

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली सीट से आप प्रत्याशी आतिशी द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेस कर आपत्तिजनक पर्चे बांटने के विवाद में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर को नोटिस भेजा है। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी ने 24 घंटे के भीतर लिखित मांगने की मांग की है, और सही तथ्यों के साथ अखबार में प्रकाशित कराने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें: बीजेपी को चुनाव आयोग का नोटिस, 'नमो टीवी' पर नियमों के उल्लंघन करने का आरोप

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि गौतम गंभीर ने अखबारों के साथ पूर्वी दिल्ली से आप प्रत्याशी आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बंटवाए थे। वहीं नोटिस में कहा गया है कि अगर गौतम गंभीर ने आतिशी से माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ क्रिमिनल और सिविल मानहानि का केस दर्ज कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें: सड़क हादसे में दंपति की मौत, एक बेटी गंभीर तो दूसरी ने घायल अवस्था में दी चिता को मुखाग्नि

इधर गौतम गंभीर ने ट्वीट किया था कि 'अगर केजरीवाल यह साबित कर देते हैं कि इन पर्चों से मेरा कुछ लेना देना है, तो मैं नामांकन निरस्त कर दूंगा, लेकिन वे अगर ऐसा नहीं कर पाते हैं, तो क्या वें राजनीति छोड़ दें? इसके साथ ही गौतम गंभीर ने भी कहा था कि, झूठे आरोप लगाकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गई है, उन्होंने कहा, बिना शर्त माफी मांगनी चहिए, और अगर माफी नहीं मांगी गई तो सिविल और क्रिमिनल दोनों में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

Web Title : Aam Aadmi Party sent a notice to the serious, said- Mange Apology within 24 hours

जरूर देखिये