ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां की कमी के लिए आमिर ने दर्शकों से मांगी माफी,खुद को ठहराया जिम्मेदार | Aamir khan Takes full Responsibility Disappointment With Thugs Of Hindostan

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां की कमी के लिए आमिर ने दर्शकों से मांगी माफी,खुद को ठहराया जिम्मेदार

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां की कमी के लिए आमिर ने दर्शकों से मांगी माफी,खुद को ठहराया जिम्मेदार

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:05 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:05 pm IST

मुंबई। आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां सिनेमा हॉल में लगते साथ आलोचना की शिकार हो रही थी।दरअसल दर्शक आमिर खान से बहुत अधिक उम्मीद लगाए हुए थे जिस पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट खरे नहीं उतर पाए अपने फैंस की प्रतिक्रिया जानने के बाद आमिर खान पूरे 3 सप्ताह के बाद अपना रिएक्शन दिए हैं। साथ ही उन्होंने अपने चाहने वाले दर्शको से भी माफ़ी मांगी है।

ज्ञात हो कि रिलीज के बाद से ही फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।दर्शकों की उम्मीद पर आमिर खरा नहीं उतर पाए जिसे लेकर उन्होंने इसके लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है। और कहा है कि मुझे लगता है कि हमसे गलती हुई है हमने कोशिश पूरी की पर शायद हम कहीं न कहीं जनता के मनोरंजन में खरे नहीं उतर पाए इसलिए मैं उन सभी से माफ़ी मांगता हूं और उन दर्शको को भी धन्यवाद करता हूँ जो मेरी फिल्म देखने आये और जिन्हें मेरी फिल्म अच्छी लगी भले ही ऐसे लोगों की संख्या बहुत अधिक नहीं है।

आमिर ने इसके आगे यह भी कहा है कि मेरे लिए मेरी फिल्म बच्चे की तरह होती है जिसे मै बहुत प्यार से और सहेज कर बड़ा करता हू मैं अपनी फिल्मों के बहुत करीब रहता हूं। इसलिए मुझे भी उतनी ही तकलीफ हो रही है जितनी मेरे चाहने वालो को।ज्ञात हो कि दिसंबर महीने में फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान को चीन में रिलीज किया जाएगा। वैसे चीन में फिल्म दंगल के रिलीज होने के बाद से वहां आमिर की अच्छी फैन फॉलोइंग बन गई है।अब देखना ये है कि वहां उन्हें कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

 
Flowers