आमिर खान रखेंगे सीक्रेट सुपरस्टार की स्पेशल स्क्रीनिंग!

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 16 Oct 2017 04:58 PM, Updated On 16 Oct 2017 04:58 PM

आमिर की आगामी फ़िल्म "सीक्रेट सुपरस्टार" एक माँ और बेटी के बीच होने वाले स्नेहभरे रिश्ते पर आधारित है  आमिर ने अपने सभी करीबी मित्रों से इस स्क्रीनिंग में अपनी माँ के साथ आने के लिए निवेदन किया है और इस विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन करने के लिए आमिर काफी इक्छुक है.

फ़िल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक अद्वैत चंदन ने बताया -इस  फिल्म में  "एक माँ बेटी का प्यार भरा रिश्ता ही इस फ़िल्म की जान है. जब मैं इस फ़िल्म की स्क्रीप्ट लिख रहा था तब मैंने अपनी माँ को बहुत याद किया और अब जब यह फ़िल्म बन कर तैयार  हो गयी है तो मैं इसे अपनी माँ के साथ देखने के लिए काफी इक्छुक हूँ. यहाँ तक कि आमिर खान  ने भी अपनी अम्मी के लिए विशेष स्क्रीनिंग का इंतजाम किया है. इसिलए हमने सोचा क्यों ना सभी मेहमानों को उनकी माँ के साथ आमंत्रित किया जाए. वास्तव में, मैं तो यही सुझाव देता हूं कि हर कोई इस फिल्म को अपनी माँ के साथ देखे

इरफान का अवतार 'योगी' उनके बेटे से प्रेरित हैं!

फ़िल्म की पहली कॉपी स्क्रीनिंग के दौरान इसे खूब सरहाया गया था और हर कोई खड़े हो कर तालिया बजाने पर मजबूर हो गया था. हर कोई जो फ़िल्म की इस स्क्रीनिंग में शामिल में था उन्हें यह फ़िल्म बेहद पसंद आई थी. अमित त्रिवेदी, जिन्होंने फिल्म के लिए संगीत बनाया है, वो भी इस पहली कॉपी स्क्रीनिंग में शामिल थे। फ़िल्म को अनगिनत बार देखने के बावजूद, परीक्षण स्क्रीनिंग को देखने के बाद अमित काफी भावुक हो गए थे.

फिल्म "तुम्हारी सुलु" में साड़ी वाली भाभी बनी विद्या बालन, ट्रेलर रिलीज

"सीक्रेट सुपरस्टार" संगीत पर आधारित एक फिल्म है जिसमें प्रमुख भूमिका निभाने वाली इंसिया उर्फ ज़ैरा वसीम एक महत्वाकांक्षी गायक हैं युवा लड़की अपने पिता से प्रतिरोध का सामना करती है जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर वीडियो को अनाम रूप से पोस्ट करके अपने सपनों का पालन करने का विकल्प चुनती है.फिल्म के ट्रेलर और गानों दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है जिसने फिल्म के प्रति प्रत्याशा भी दोगुना बढ़ गयी है.

फिल्म "ठग्स आॅफ हिंदोस्तान" के लिए आमिर ने छिदवाए नाक और कान

अद्वैत चंदन द्वारा लिखित और निर्देशित "सीक्रेट सुपरस्टार", आमिर खान, किरण राव, ज़ी स्टूडियोज और आकाश चावला द्वारा निर्मित है. फ़िल्म इस दीवाली 19 अक्टूबर पर नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी इस फिल्म की मुख्य कलाकार दंगल फेम ज़ायरा वासिम है जो मूलतः जम्मू की रहने वाली है उनसे जब इस फिल्म के बारे में बात की गयी तो उनका कहना था की इस फिल्म के लिए मैंने खास गिटार क्लास् ज्वाइन की थी। 

Web Title : Aamir Khan will keep secret superstar special screening

जरूर देखिये