आमिर खान के स्टाफ हुए कोरोना संक्रमित, एक्टर ने पोस्ट कर दी जानकारी और अपनी मां के लिए मांगी दुआ' | Aamir Khan's staff corona infected, actor posted information and prayed for his mother

आमिर खान के स्टाफ हुए कोरोना संक्रमित, एक्टर ने पोस्ट कर दी जानकारी और अपनी मां के लिए मांगी दुआ’

आमिर खान के स्टाफ हुए कोरोना संक्रमित, एक्टर ने पोस्ट कर दी जानकारी और अपनी मां के लिए मांगी दुआ'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:30 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:30 pm IST

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस का कहर महाराष्ट्र समेत पूरे देश में जारी है, इससे बॉलीवुड जगत भी अछूता नहीं रहा। अब अ​भिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के कुछ स्टाफ भी कोरोना संक्रमिता हो गए हैं। जिसके बाद आमिर खान और उनके परिवार के बाकी सदस्यों का भी कोविड-टेस्ट किया गया है। हालांकि, उनका कोविड-19 टेस्ट नेगिटिव आया। इस बात की जानकारी आमिर खान ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर दी है।

ये भी पढ़ें: मशहूर Tiktok स्टार शिवानी खोबियान की हत्या, दो दिन बाद आलमारी से मि…

आमिर खान ने अपनी पोस्ट में बीएमसी को त्वरित कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद दिया है। जानकारी देते हुए आमिर खान ने लिखा, “आप सभी की जानकारी के लिए, मेरे कुछ स्टाफ कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव हैं, उन्हें तुरंत क्वारंटीन किया गया और बीएमसी अधिकारी उन्हें चिकित्सा सुविधा तक ले जाने में बहुत तत्पर और कुशल नजर आए। मैं बीएमसी को धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने इस तरह से अच्छी देखभाल की। हम बाकी लोगों का टेस्ट किया गया जो कि नेगेटिव आया। अब मैं अपनी मां को टेस्ट कराने के लिए ले जा रहा हूं, इस पंक्ति में वह आखिरी इंसान हैं। कृप्या प्रार्थना करें कि उनका टेस्ट भी नेगिटिव आए, मैं एक बार फिर बीएमसी को शीघ्र, पेशेवर और देखभाल करने के तरीके के लिए धन्यवाद करना चाहूंगा।”

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट समेत इन अभिनेताओं की फिल्में अब …

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “मैं कोकीलाबेन अस्तपताल के डॉक्टर, नर्स और उनके बाकी स्टाफ का भी धन्यवाद करता हूं, वह परीक्षण प्रक्रिया के दौरान काफी पेशेवर और देखभाल करने वाले नजर आए। भगवान आशीर्वाद दें और सभी सुरक्षित रहें।” बता दें कि आमिर खान से पहले करण जौहर और बोनी कपूर के घर में भी कुछ स्टाफ कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

ये भी पढ़ें: सब्जी बेचकर पेट भरने को मजबूर ये अभिनेता, ‘गुलाम’ में अमीर खान के स…

 
Flowers