आप नेता का बड़ा बयान, 'हमें दो दिन के लिए तिहाड़ जेल और दिल्ली पुलिस पर नियंत्रण दे दो....फांसी पर लटका दिया जाएगा' | AAP leader's big statement, 'Give us control of Tihar Jail and Delhi Police for two days .... will be hanged'

आप नेता का बड़ा बयान, ‘हमें दो दिन के लिए तिहाड़ जेल और दिल्ली पुलिस पर नियंत्रण दे दो….फांसी पर लटका दिया जाएगा’

आप नेता का बड़ा बयान, 'हमें दो दिन के लिए तिहाड़ जेल और दिल्ली पुलिस पर नियंत्रण दे दो....फांसी पर लटका दिया जाएगा'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : January 18, 2020/11:14 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और ‘आप’ के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा है कि हमें दो दिन के लिए तिहाड़ जेल और दिल्ली पुलिस पर नियंत्रण दे दिया जाए तो निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटका दिया जाएगा। मनीष सिसोदिया ने यह बात गुरूवार को अपना नामांकन भरने के बाद कही है। वे पिछली बार की तरह इस बार भी पूर्वी दिल्ली की पड़पड़गंज विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

ये भी पढ़ें: दिल्ली दंगल: कांग्रेस गठबंधन के तहत उतार सकती है RJD के भी उम्मीदवार, 68 प्रत…

वहीं उपमुख्यमंत्री ने निर्भया के दोषियों की फांसी को लेकर कहा कि एक वरिष्ठ मंत्री को देश के सामने इतने बड़े मुद्दे पर झूठ बोलते देखना बहुत दुखद है, दिल्ली सरकार दोषियों को तत्काल प्रभाव से फांसी देना चाहती है। हमने पहले ही दया याचिका खारिज कर दी है।

ये भी पढ़ें: ‘हम वापस आएंगे, यहीं मरेंगे और यहीं पानी में हमारी राख बहाई जाएगी’,…

उन्होने कहा कि मैं प्रकाश जावड़ेकर से पूछना चाहता हूं कि क्या आपके अधिकार क्षेत्र में तिहाड़ जेल नहीं है? क्या दिल्ली पुलिस आपके अधिकार क्षेत्र में नहीं है? क्या कानून और व्यवस्था आपकी जिम्मेदारी नहीं है? कृपया संवेदनशील मुद्दे पर इतनी सस्ती राजनीति न करें, यह लोगों को भड़काने का एक स्पष्ट प्रयास है।

ये भी पढ़ें: पुराने खंडहर में कपल कर रहा था अश्लील काम, चोरी छिपे लड़कों ने वीडि…

बता दें कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि दिल्‍ली सरकार की लापरवाही के कारण साल 2012 के दिल्‍ली गैंगरेप के दोषियों को फांसी देने में अब देर हो चुकी है, न्‍याय दिलाने में देरी के लिए आम आदमी जिम्‍मेदार है। केंद्रीय मंत्री ने केजरीवाल सरकार पर सवाल उठाया था कि दोषियों की दया याचिका के नोटिस जारी क्यों नही किया गया।

ये भी पढ़ें: कैंसर से पीड़ित बीजेपी के पूर्व सांसद का निधन, 2019 में तबियत ठीक न…