कॉलेज की दीवारों पर 'अभिनंदन', टेक फेस्ट सत्यार्थ 2019 में छात्रों ने दिखाई कलाकारी | Abhinandan on the walls of the college

कॉलेज की दीवारों पर ‘अभिनंदन’, टेक फेस्ट सत्यार्थ 2019 में छात्रों ने दिखाई कलाकारी

कॉलेज की दीवारों पर 'अभिनंदन', टेक फेस्ट सत्यार्थ 2019 में छात्रों ने दिखाई कलाकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 9, 2019/6:08 am IST

विदिशा । जिले के सम्राट अशोक टेक्नोलॉजिकल इंस्टीट्यूट में इन दिनों 3 दिन का टेक फेस्ट सत्यार्थ 2019 का आयोजन चल रहा है। आयोजन की खूबसूरती ये है कि इंजीनियरिंग के छात्र जो टेक्नीकल क्षेत्र में माहिर माने जाते हैं वो ब्रश -पेंट से दीवारों पर शानदार कलाकारी दिखा रहे हैं। छात्रों ने पेंटिग की थीम में वायुसेना के पायलेट अभिनंदन को उकेरा है। एस ए आई इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्र-छात्राओं ने अपने मन विचारों से दीवारी रूपी कैनवास पर वह सब कर दिया जिस की चर्चा आज पूरे देश में है।

ये भी पढ़ें- रक्षा मंत्रालय ने दी फेक न्यूज़ से बचने की सलाह,जवान मोहम्मद यासीन की अपहरण की घटना को

विद्यार्थियों ने देश-भक्ति दिखाते हुए कॉलेज के दीवारों पर सर्जिकल स्ट्राइक की तस्वीर भी सजीव कर दी है। छात्रों ने वो मॉडल भी तैयार किया है जिससे पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूत किया गया। इंजीनियरिंग की छात्राओं ने अपनी भावनाओं को शेयर करते हुए बताया कि वह टेक फेस्ट के माध्यम से अपने भावों को प्रकट कर रही हैं सिर्फ इंजीनियर बनकर नौकरी पेशा करना ही हमारा उद्देश्य नहीं है बल्कि एक नारी एक लड़की इसके अलावा भी क्या कर सकती है वह भी हमारा लक्ष्य है।

ये भी पढ़ें- BJP संसदीय बोर्ड की बैठक में फैसला, वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे…

अंतरराष्ट्रीय शांति पुरस्कार से नवाजे गए कैलाश सत्यार्थी एस ए टी आई यानी सम्राट अशोक टेक्नोलॉजिकल इंस्टीट्यूट के छात्र रहे हैं । छात्र-छात्राओं ने कॉलेज में आयोजित टेक फेस्ट सत्यार्थ 2019 के इस तीन दिवसीय आयोजन में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए कैलाश सत्यार्थी को भी अपनी थीम में शामिल किया है। कॉलेज के डायरेक्टर के अलावा दर्शकों ने भी विद्यार्थियों की कला की जमकर तारीफ की है।