स्वागत, वंदन.. आ गए हैं अभिनंदन, देश में जश्न का माहौल.. देखें वीडियो

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 01 Mar 2019 09:38 PM, Updated On 01 Mar 2019 09:29 PM

नई दिल्ली। पाकिस्तान ने भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर वाघा बॉर्डर पहुंच चुके हैं। अभिनंदन के स्वागत में वाघा बॉर्डर पर भारी भीड़ मौजूद है। पूरा देश आज अभिनंदन के शौर्य का अभिनंदन कर रहा है। देशभर में जश्न का माहौल है। भारतीय वायुसेना के अधिकारी भी वाघा बॉर्डर पर अभिनंदन को लेने पहुंच चुके हैं। तीन दिन बाद पाकिस्तान ने आज विंग कमांडर को भारत को सौंपा। सौंपे जाने के बाद उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया।

देखें वीडियो-

आपको बता दें विंग कमांडर अभिनंदन को 27 फरवरी को भारतीय सीमाओं में घुसपैठ कर रहे पाकिस्तानी फाइटर जेटों को खदेड़ते हुए पाकिस्तानी सीमा क्षेत्र में पैराशूट से उतरना पड़ा था। पाक सेना ने अभिनंदन को अपनी हिरासत में ले लिया था। बैखौफ अभिनंदन तीन दिन तक पाकिस्तानी सेना के बीच रहते हुए भी बेखौफ नजर आए। जब-जब पाक मीडिया ने अभिनंदन का वीडियो दिखाया उनका का सिर बहादुरी से तना हुआ नजर आया।

पाक रेंजर्स से बातचीत के दौरान वो बेबाकी से हर सवालों को जवाब देते नजर आए। पाकिस्तानी मीडिया के ट्वीट में वायरल वीडियो पर पाकिस्तान के लोगों ने भी अभिनंदन के इस बेबाकी के कायल नजर आए। आपको बतादें अभिनंदन पाकिस्तानी जेटों को खदेड़ते हुए एक पाकिस्तानी एफ-16 को भी मार गिराया था।

Web Title : abhinandan returns in india

जरूर देखिये