'किसके भरोसे बैठकर खाओगे' के सवाल पर अभिषेक बच्चन का सादगी भरा जवाब, मैं दुआ करूंगा मैम.. | Abhishek Bachchan gave a simple answer to the user

‘किसके भरोसे बैठकर खाओगे’ के सवाल पर अभिषेक बच्चन का सादगी भरा जवाब, मैं दुआ करूंगा मैम..

'किसके भरोसे बैठकर खाओगे' के सवाल पर अभिषेक बच्चन का सादगी भरा जवाब, मैं दुआ करूंगा मैम..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:53 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:53 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन दोनों अस्पताल में कोरोना से जूझ रहे हैं। इस दौरान अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर कोरोना पर मजाक कर रहे एक यूजर को सादगी से ऐसा जवाब दिया कि वो खुद ट्रोल हो गई। यूजर ने लिखा है कि आपके पिता इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट हैं, आप किसके भरोसे बैठकर खाओगे। यूजर की इस बात पर अभिषेक बच्चन ने सादगी से बड़ा जबरदस्त जवाब दिया।

पढ़ें- 5 TikTok स्टार्स को 2-2 साल की कैद, बड़ा जुर्माना भी लगाया.. लगे है..

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया यूजर का रिप्लाई करते हुए लिखा, “फिलहाल तो लेट के खा रहे हैं दोनों एक साथ अस्पताल में.” अभिषेक के इस जवाब पर भी यूजर ने ट्वीट किया, जिसमें उसने लिखा, “जल्द ही ठीक हो जाइये सर, हर किसी की किस्मत में लेटकर खाना नहीं है.” यूजर की इस बात पर भी अभिषेक बच्चन ने सादगी से जवाब दिया।

पढ़ें- हुक्का बार में ‘रईसजादे’ की गुंडागर्दी, कर्मचारी को पीट-पीटकर किया अधमरा.. वीडियो वायरल

उन्होंने लिखा, “मैं दुआ करुंगा कि आप हमारे जैसी स्थिति में कभी न आएं, हमेशा स्वस्थ रहें और सुरक्षित रहें। आपकी दुआओं का धन्यवाद मैम.” अभिषेक बच्चन के यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

पढ़ें- कोरोना काल में मसीहा बने सोनू सूद का आज जन्मदिन, प्रवासियों को 3 ला.

बता दें कि अभिषेक बच्चन से पहले अमिताभ बच्चन ने भी ट्रोल्स की जमकर क्लास लगाई थी। उन्होंने ब्लॉग में ट्रोल्स को चेतावनी देते हुए लिखा था कि तुम्हारा पंगा अमिताभ बच्चन से पड़ा है। हॉस्पिटल में रहने के बाद भी अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं।

पढ़ें- हां सुशांत के साथ लिव इन में थी, डिप्रेशन में था वो, सभी आरोप झूठे- रिया

गौरतल है कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन इन दिनों हॉस्पिटल में कोरोना वायरस का इलाज करवा रहे हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन का कुछ ही दिनों पहले कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था, जिसके बाद दोनों को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई थी। इस बात की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी थी।

 

 

 
Flowers