राजनांदगांव सीट बचाने में जुटी भाजपा, अभिषेक सिंह को जिले का प्रभार, संजय वापस बुलाए गए रायपुर | Abhishek Singh's charge of Rajnandgaon

राजनांदगांव सीट बचाने में जुटी भाजपा, अभिषेक सिंह को जिले का प्रभार, संजय वापस बुलाए गए रायपुर

राजनांदगांव सीट बचाने में जुटी भाजपा, अभिषेक सिंह को जिले का प्रभार, संजय वापस बुलाए गए रायपुर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : April 5, 2019/7:21 am IST

राजनांदगांव। अभिषेक सिंह को राजनांदगांव लोकसभा सीट के लिए प्रभारी बनाया गया है। इससे पहले संजय श्रीवास्तव को जिले का प्रभार था। अब अभिषेक सिंह को इस सीट पर भाजपा की नैया पार लगाने की जिम्मेदारी दी गई है। संजय श्रीवास्तव को रायपुर वापस बुला लिया गया है।

पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल का प्रधानमंत्री मोदी पर प्रहार, 19 सवालों से मांगा पांच साल में किए वादों का हिसा…

आपको बता दे की राजनांदगांव लोकसभा सीट के लिए भाजपा ने पहले पूर्व मंत्री और यहां के प्रभारी मंत्री रहे राजेश मूणत को लोकसभा प्रभारी बनाया था, उनके नाम को लेकर यहां विरोध हुआ था और उनके साथ काम नहीं करने की चेतावनी भी कार्यकर्ताओं ने दी थी। विरोध को देखते हुए उनके स्थान पर रायपुर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष रहे संजय श्रीवास्तव को प्रभारी बनाया गया था।

पढ़ें- सिहावा में सुरक्षाबल और माओवादियों के बीच मुठभेड़, सीआरपीएफ का एक ज…

उन्होंने यहां काम भी शुरू कर दिया था लेकिन उन्हें अब रायपुर वापस बुला लिया गया है। गौरतलब है की राजनांदगांव सीट पर पिछले दस साल से भाजपा का कब्जा है, सांसद अभिषेक सिंह की टिकट कटने के बाद कवर्धा जिले के संतोष पांडेय को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है। संसदीय सीट पर अपना कब्जा बरकरार रखने के लिए भाजपा ने पुख्ता तैयारी की है।