लकी ड्रॉ में महंगी कार जीतने का लालच देकर करीब 1 लाख की ठगी, रोड टैक्स और इंश्योरेंस के लिए खातों में जमा करा लिए राशि | About 1 lakh cheated by luring to win expensive car in lucky draw

लकी ड्रॉ में महंगी कार जीतने का लालच देकर करीब 1 लाख की ठगी, रोड टैक्स और इंश्योरेंस के लिए खातों में जमा करा लिए राशि

लकी ड्रॉ में महंगी कार जीतने का लालच देकर करीब 1 लाख की ठगी, रोड टैक्स और इंश्योरेंस के लिए खातों में जमा करा लिए राशि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : February 21, 2020/5:41 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। रायपुर के उरला निवासी कारोबारी बाप-बेटे को ऑनलाइन बर्तन खरीदना महंगा पड़ गया। पीड़ित पिता-पुत्र को अज्ञात शातिर ठगों ने लकी ड्रॉ में महंगी कार जीतने का लालच देकर 92 हजार रुपए जमा करवाकर ठगी का शिकार बनाया।

पढ़ें- सुकमा मुठभेड़ में 6 नक्सलियों के मारे जाने की खबर, 12 से 15 माओवादियों के घायल होने का भी दावा

बताया जा रहा है कि ठगी के शिकार बाप बेटे रामकृष्ण तिवारी और आनंद तिवारी उरला में त्रिपाठी किराना स्टोर के मालिक हैं और पिछले दिनों उनके बेटे आनंद ने ऑनलाइन एक बर्तन मंगवाया था जिसके बाद शातिर ठगों ने लकी ड्रा में महंगी कार इनाम में जीतन का झांसा देकर रोड टैक्स, इंश्योरेंस और TDS के नाम पर अलग अलग खातों में करीब 92 हजार रूपये जमा लिए।

पढ़ें- इंस्पेक्टर सोनल ग्वाला करेंगे करोड़ों की रेलवे पटरी चोरी मामले की ज…

इसके बाद भी शातिर ठग 49 हजार रूपयों की और मांग करने लगे जिसके बाद पीड़ित पिता-पुत्र की समझ में आया तबतक काफी देर हो चुकी थी और आरोपी करीब 92 हजार रूपये अपने खाते में जमा करवा चुके थे। शिकायत पर उरला थाना पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्जकर अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

 
Flowers