निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर के रायपुर-भिलाई स्थित घरों पर ACB/EOW का छापा | ACB/EOW raid on Raipur and Bhilai based houses in rekha Nair

निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर के रायपुर-भिलाई स्थित घरों पर ACB/EOW का छापा

निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर के रायपुर-भिलाई स्थित घरों पर ACB/EOW का छापा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : March 13, 2019/7:44 am IST

रायपुर। ACB/EOW ने बुधवार को निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर के रायपुर और भिलाई स्थित घर पर छापा मारा है। छत्तीसगढ़ के निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता की स्टेनो रही रेखा नायर के खिलाफ ईओडब्ल्यू ने आय से अधिक संपत्ति को लेकर मामला दर्ज किया था।

बता दें कि रेखा नायर की रायपुर में ही करीब 3 करोड़ रुपए की संपत्ति की जानकारी ईओडबल्यू को मिली थी। फोन टेपिंग मामले में मुकेश गुप्ता के खिलाफ जांच के दौरान ईओडबल्यू को कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली थी। इसी दौरान रेखा नायर का भी नाम सामने आया था और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें : विधायक रामेश्वर शर्मा को HC का नोटिस, 4 सप्ताह के भीतर मांगा जवाब 

बताया जाता है कि रेखा नायर ही फोन टेपिंग मशीन को आपरेट करती थी। ईओडब्ल्यू में काम के दौरान ही रेखा नायर की संपत्ति बेहिसाब बढ़ी। केरल स्थित उसके बैंक खाते में बड़ी रकम के लेनदेन की भी जानकारी सामने आई है। इन सब जानकारी के मिलने के बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु की गई।

 
Flowers