अकलतरा में ACB का छापा, रिश्वत लेते सब इंजीनियर गिरफ्तार, वहीं चाकू की नोक पर महिला के गहनों की लूट | ACB raid in Akaltara, sub-engineer arrested for taking bribe, while robbing woman's jewelry at knife tip

अकलतरा में ACB का छापा, रिश्वत लेते सब इंजीनियर गिरफ्तार, वहीं चाकू की नोक पर महिला के गहनों की लूट

अकलतरा में ACB का छापा, रिश्वत लेते सब इंजीनियर गिरफ्तार, वहीं चाकू की नोक पर महिला के गहनों की लूट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 16, 2020/10:53 am IST

जांजगीर। जिले के अकलतरा में आज एक साथ दो आपराधिक घटनाएं हुई, जिसमें एक तरफ तो जनपद पंचायत में हुई ACB की छापेमार कार्रवाई में 20 हजार की रिश्वत लेते RES का सब इंजीनियर गिरफ्तार किया गया। वहीं दूसरी तरफ एक महिला को बदमाशों ने चाकू की नोक पर लूट लिया।

ये भी पढ़ें:शिक्षकों के 14,580 पदों पर नियुक्ति आदेश स्कूल खुलने के बाद होंगे जारी, सीएम बघेल के निर्देश के ब…

जनपद पंचायत में सब इंजीनियर को एसीबी ने रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है, सब इंजीनियर के साथ ही उसका निजी सहयोगी भी रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। सब इंजीनियर ने पंचायत के निर्माण कार्य के मूल्यांकन के बदले 20 हजार रुपए की मांग की थी। ये रिश्वत मुड़पार ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच से मांगी गई थी। जानकारी मिलने तक ACB की कार्रवाई जारी थी।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निभाया वादा, 14580 शिक्षकों की होगी जल्द …

वहीं अकलतरा में ही चाकू की नोक पर लूट का मामला सामने आया है जिसमें एक महिला से सोने की चेन और कंगन की लूट की गई , दो बाइक सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।