जिंदल स्टील प्लांट के स्क्रैप यार्ड में हादसा, बस का डीजल टैंक फटने से 4 मजदूर घायल, 2 की हालत गंभीर | Accident in scrap yard of Jindal Steel Plant, 4 laborers injured

जिंदल स्टील प्लांट के स्क्रैप यार्ड में हादसा, बस का डीजल टैंक फटने से 4 मजदूर घायल, 2 की हालत गंभीर

जिंदल स्टील प्लांट के स्क्रैप यार्ड में हादसा, बस का डीजल टैंक फटने से 4 मजदूर घायल, 2 की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : June 11, 2020/3:12 am IST

रायगढ़, छत्तीसगढ़। रायगढ़ जिले के पतरापाली स्थित जिंदल स्टील प्लांट के स्क्रेप यार्ड में बुधवार की देर शाम एक पुरानी बस को कटर से काटते समय बस का डीजल टैंक फट गया।

पढ़ें- 24 घंटों में कोरोना के 100 से ज्यादा मामले सामने आए, नायब तहसीलदार, स्वास्थ कर्मी में मिला संक्रमण

इस घटना में स्क्रेप की कटिंग कर रहे चार मजदूर घायल हो गए। घायलों में से दो की हालत नाजुक है जिन्हें इलाज के लिए राजधानी रायपुर रेफर किया गया है जबकि दो मजदूरों को हल्की चोटें आई हैं जिनका इलाज फोर्टिज जिंदल हास्पिटल में चल रहा है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में फिर मिले 39 नए मरीज, 4 डॉक्टर भी हुए संक्रमित, प्रदेश…

बताया जाता है कि पतरापाली के यार्ड में खटारा हो चुकी कंपनी की पुरानी गाडियों को स्क्रेप के रुप में यूज करने के लिए कटिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक कंडम बस की डीजल टैंक में पुराना डीजल स्टोर होने की वजह से उसमें गैस जमा हो गया था।

पढ़ें- बेमेतरा में दो नए कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, दोनों संक्रमित सामुदायि…

कटिंग के दौरान चिंगारी से डीजल टैंक फट गया। आसपास के मजदूरों ने जब धमाका सुना तो उऩ्हें घटना की जानकारी हुई जिसके बाद आनन फानन में सभी को इलाज के लिए जिंदल हास्पिटल भेजा गया। इनमें से दो की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। मामले में कोतरारोड पुलिस जांच में जुट गई है।