फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर हादसा: कमल हसन ने मृतकों के परिजनों को एक-एक करोड़ देने का किया ऐलान | Accident on set of 'Indian 2', Kamal Haasan announced 1 crore each to the families of the deceased

फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर हादसा: कमल हसन ने मृतकों के परिजनों को एक-एक करोड़ देने का किया ऐलान

फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर हादसा: कमल हसन ने मृतकों के परिजनों को एक-एक करोड़ देने का किया ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : February 20, 2020/12:42 pm IST

चेन्नई। कमल हासन की मूवी ‘इंडियन 2’ के सेट पर अचानक क्रेन गिरने से असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद कमल हसन ने इस दुर्घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

Read More News: धान खरीदी के अंतिम दिन भी बारदाना के लिए भटकते रहे किसान, भड़के 200 किसानों न…

कमल हसन ने कहा कि हमने अपने 3 दोस्तों को खो दिया। मैं उन गरीबों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता दूंगा, जिन्होंने गरीब परिवारों से अपनी जान गंवाई। हमें भविष्य में ऐसी दुर्घटनाओं से बचने के लिए निवारक कदम उठाने चाहिए।

Read More News: AIMIM नेता ने फिर उगला जहर, कहा- हम 15 करोड़ मुस्लिम हैं, लेकिन भार..

बता दें कि पूनमल्ली में ईवीपी फिल्म सिटी के नजदीक यह हादसा हुआ है। हादसे में मधु (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (34) (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन (60) की मौत हो गई है। कमल हसन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हादसे की जानकारी दी है।

Read More News: पाक की नापाक हरकत पर सेना प्रमुख नरवणे बोले- चीन हर समय नहीं कर सकत…

कमल हासन ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे से लिए मैं दुख और संवेदना जाहिर करता हूं।’ घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

Read More News: कमल हासन की मूवी ‘इंडियन 2’ की सेट पर बड़ा हादसा, असिस्टेंट डायरेक्..