लोग प्यास से मर रहे हैं, 'साहब' जेब भर रहे हैं, हैंडपंप गांव में लगने के बजाए दुकान पहुंची.. जानिए माजरा | Accusation of selling public goods on sub engineer

लोग प्यास से मर रहे हैं, ‘साहब’ जेब भर रहे हैं, हैंडपंप गांव में लगने के बजाए दुकान पहुंची.. जानिए माजरा

लोग प्यास से मर रहे हैं, 'साहब' जेब भर रहे हैं, हैंडपंप गांव में लगने के बजाए दुकान पहुंची.. जानिए माजरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 20, 2019/2:37 am IST

भिंड। सब इंजीनियर पर हैंडपंप का सामान व छड़ें बाजार में बेचने का आरोप लगा है। इंजीनियर पर 15 हैंडपम्प के सेट के साथ 400 छड़ बेचने की शिकायत मिली है। ये सारे सामान गल्लामंडी स्थित एक दुकान से जब्त हुई हैं।

पढ़ें- आंगनबाड़ी खुलने का समय सुबह 7 से 10 बजे तक, राज्य सरकार ने 30 जून तक…

17 जून को मेहगांव एसडीओ गजेंद्र भदौरिया ने दुकान पर छापा मारा था। पूछताछ में दुकानदार ने बताया कि इंजीनियर ने सारे सामान दुकान में बेचा था। इस आरोप के बाद एसडीओ ने सब इंजीनियर को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

पढ़ें- स्टेट वेयरहाउसिंग कारपोरेशन के गोदाम में खाद्य विभाग की दबिश, पकड़ म…

बता दें मध्यप्रदेश में पानी को लेकर हाहाकार मच रहा है। खासकर भिंड की तस्वीर भी सामने आई थी। एक कुएं के पास पानी के लिए हजारों लोगों की भीड़ जुटी दिखी। हर कोई एक बाल्टी पानी के लिए लड़ मर रहे थे। इस भयावह तस्वीर के बाद हैंडपंप बेचे जाने की खबर वाकई सरकार तंत्र पर कई सवाल खड़ा कर दिया है।

पढ़ें- बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 5 लोगों की मौत 24 से ज्यादा घायल, अस्पताल में इलाज जारी

दरभा में दर्दनाक हादसा.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qurGgWx7bw4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 

 
Flowers