80 लाख रूपए का ढाई करोड़ ब्याज वसूला, जान से मारने की धमकी के बाद सूदखोर बाप-बेटे गिरफ्तार | Accused arrested for charging huge amount after paying interest

80 लाख रूपए का ढाई करोड़ ब्याज वसूला, जान से मारने की धमकी के बाद सूदखोर बाप-बेटे गिरफ्तार

80 लाख रूपए का ढाई करोड़ ब्याज वसूला, जान से मारने की धमकी के बाद सूदखोर बाप-बेटे गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : September 21, 2019/2:59 am IST

रायपुर। सूदखोरों के खिलाफ रायपुर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इस कड़ी में आजाद चौक पुलिस ने नजफ अली ढाला और जोएब हुसैन ढाला नामक सूदखोर पिता-पुत्र को सूदखोरी और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पढ़ें- पीएम मोदी का अमेरिका में सबसे बड़ा अभियान आज से शुर…

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बैजनाथ पारा के व्यापारी गौहर अली ने पिता-पुत्र से 80 लाख रुपए रकम उधार ली थी। गौहर ने बदले में चेक जमा किए थे जिसके बदले में दोनों ने मिलकर गौहर अली से 2 करोड़ 40 लाख रुपए ब्याज वसूल लिए और चेक बाउंस कराने की धमकी देने लगे।

पढ़ें- सीएम आज दे रहे इस शहर को बड़ी सौगात, प्रदेश के सबसे…

जब गौहर ने और पैसे देने से मना किया तो जोएब ने गौहर की दुकान में गुंडे भेजकर जान से मारने की धमकी दी। धमकी के बाद गौहर ने थाना में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस को दुकान के वीडियो फुटेज भी दिए। आरोप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आशंका जता रही है की दोनों मिलकर जेल में बंद सूदखोर रुबी तोमर जैसा ब्याज का धंधा कर रहे थे। संभावना है की जल्द ही बाप बेटे से प्रताड़ित और लोग भी थाना पहुंचेंगे।

पढ़ें- दंतेवाड़ा उपचुनाव : आज थम जायेगा चुनाव प्रचार, कांग्रेस-बीजेपी ने झोंकी ताकत

आज से पेट्रोल-डीजल महंगा