बस स्टैंड में 10 पिस्टल के साथ पकड़ा गया आरोपी, हथियारों की सौदेबाजी करने आया था आरोपी | accused arrested with 10 pistol in gwalior

बस स्टैंड में 10 पिस्टल के साथ पकड़ा गया आरोपी, हथियारों की सौदेबाजी करने आया था आरोपी

बस स्टैंड में 10 पिस्टल के साथ पकड़ा गया आरोपी, हथियारों की सौदेबाजी करने आया था आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : March 23, 2019/9:11 am IST

ग्वालियर। लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस की धड़पकड़ जारी है। क्राइम ब्रांच ने एक शातिर बदमाश को 10 देसी पिस्टल, 6 मैग्जीन और 6 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार की है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पढ़ें-कांग्रेस ने भाजपा कार्यकाल में बने सभी विश्व रिकॉर्ड को बताया फर्जी, करोड़ों के घोटाले का आरोप

दरअसल क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि बस स्टैंड पर एक संदिग्ध शख्स खड़ा है। इसके पास एक बड़ा बैग है जो हथियारों से भरा है। क्राइम ब्रांच जैसे ही बस स्टैंड में दबिश दी, वैसे ही बदमाश भाग निकलने का प्रयास किया। आरोपी को क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा। आरोपी देवेंद्र उर्फ देवा भिंड के जादौन रहने वाला है।

पढ़ें-स्वाइन फ्लू का कहर, इंदौर में अब तक 21 लोगों की मौत, 97 मरीज अभी भी.

बैग की तलाशी में 32 बोर की 10 देशी पिस्टल और 6 मैगजीन और 6 जिंदा कारतूस मिले है। जिनकी कीमत एक लाख पचास हजार रुपए बताई जा रही है। आरोपी ने क्राइम ब्रांच को पूछताछ में बताया कि उसने सारे हथियार 15-15 हजार रूपए में सेंधवा जिले से खरीदा था। खरीदे गए अवैध हथियारों को 25 से 30 हजार रुपए में ग्वालियर बेचने आया था। लेकिन उससे पूर्व क्राइम ब्रांच ने इसे पकड़ लिया। आरोपी इससे पहले भी हथियारों की सौदेबाजी में पकड़ा जा चुका है। फिलहाल गिरफ्तार बदमाश से पुलिस पूछताछ में जुटी है।