आरोपी मुख्तियार को पुलिस ने रिमांड पर लिया, 15 और अवैध निर्माण तोड़ने के लिए निगम को मिली लिस्ट | Mukhtiyar khan latest news, Accused Mukhtiar was taken on remand by the police, the corporation got a list for breaking 15 more illegal constructions

आरोपी मुख्तियार को पुलिस ने रिमांड पर लिया, 15 और अवैध निर्माण तोड़ने के लिए निगम को मिली लिस्ट

आरोपी मुख्तियार को पुलिस ने रिमांड पर लिया, 15 और अवैध निर्माण तोड़ने के लिए निगम को मिली लिस्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : August 22, 2019/8:33 am IST

इंदौर। अवैध कब्जे के मामले में गिरफ्तार बदमाश मुख्तियार और उसके साथी पंकज खंडेलवाल को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। कोर्ट ने आरोपी मुख्तियार कि 26 अगस्त तक रिमांड बढ़ा दी है। पुलिस ने मुख्तियार के करीब 15 और अवैध निर्माण की लिस्ट बनाई है जिसे नगर निगम के साथ मिलकर उन्हें जमींदोज करने की तैयारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें: अब सक्रिय सदस्य ही लड़ पाएंगे चुनाव, भाजपा ने देशभर में पौने चार करोड़ से ज्यादा बनाए सदस्य

भूमाफिया अवैध कब्जे करने वाला शेख मुख्तियार खान पर 26 केस दर्ज है। वही उसने 39 प्लॉट पर कब्जा कर दुकानें-मकान बनाया है। मुख्तियार और उसके साथी पंकज खंडेलवाल के घर से जमीनों के कागजों के दस्तावेज के संबंध में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। हालांकि सभी काम का दोष उसके साथी मुख्तियार पर डाल रहे हैं। आरोपी मुख्तियार शेख पर उज्जैन जिले के बड़नगर में भी 12 अपराधिक मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें: राज ठाकरे से ईडी दफ्तर में पूछताछ, IL&FS केस में सवाल-जवाब

पुलिस ने अवैध कब्जों के मामले में केस दर्ज किए हैं और सभी को लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने लोगों के प्लाट पर कब्जा करने के बाद उस पर दुकान मकान बनाकर किराए पर दिए थे। वहीं करीब 12 से 13 निर्माण पुलिस नगर निगम के साथ मिल कर ध्वस्त कर चुकी है और अब करीब 14 से 15 निर्माणों को चिन्हित किया गया है, जिन्हें तोड़ने के लिए भी नगर निगम को लिस्ट दी जा चुकी है।

 
Flowers