tik tok स्टार शिवानी हत्याकाण्ड का खुलासा, एकतरफा प्यार में पड़ोसी ने की थी गला दबाकर हत्या | Accused of killing Tick Talk star Shivani arrested, one-sided neighbor strangled to death

tik tok स्टार शिवानी हत्याकाण्ड का खुलासा, एकतरफा प्यार में पड़ोसी ने की थी गला दबाकर हत्या

tik tok स्टार शिवानी हत्याकाण्ड का खुलासा, एकतरफा प्यार में पड़ोसी ने की थी गला दबाकर हत्या

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:07 am IST

सोनीपत। सोनीपत की टिक टॉक स्टार शिवानी की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस के मुताबिक, शिवानी का पड़ोसी उससे एकतरफा प्यार में पागल था। दोनों में चार साल से दोस्ती थी लेकिन जब शिवानी ने अचानक उससे बोलचाल बंद कर दी तो वह नाराज हो गया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में, आरोपी ने शव को बेड के अंदर छिपाकर उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: आमिर खान के स्टाफ हुए कोरोना संक्रमित, एक्टर ने पोस्ट कर दी जानकारी और अपनी म…

शिवानी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी श्वेता और शिवानी कुंडली टीडीआई में टच एंड फेयर के नाम से सैलून चलाती थीं, शिवानी टिक टॉक पर काफी फेमस थी। वह टिक टॉक पर बहुत सक्रिय रहती थी। उसके tik tok पर 1 लाख 75 हजार फॉलोअर्स थे। वहीं आरोपी ने पुलिस को बताया कि शिवानी से बोलचाल बंद होने की रंजिश में उसने इस वारदात को अंजाम दिया। उसने बताया कि वह पहले शिवानी के घर के पास ही रहता था, उस समय दोनों में अक्सर बातचीत होती थी। बाद में कुंडली जाकर रहने लगे, उसने बताया कि पिछले 15 दिनों से शिवानी ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया था। वह उसे पसंद करता था और उसके अचानक बातचीत बंद करने से नाराज था।

ये भी पढ़ें: मशहूर Tiktok स्टार शिवानी खोबियान की हत्या, दो दिन बाद आलमारी से मि…

शुक्रवार को वह शिवानी को मनाने के लिए उसके सैलून पर गया, उसने डोर बेल बजाकर दरवाजा खुलवाया। उसे बाहर देखकर शिवानी ने दरवाजा बंद करने की कोशिश की लेकिन वह जबरन दरवाजा धकेलकर अंदर चला गया, उसने अंदर जाकर शिवानी को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। उसने धमकाने का प्रयास किया तो शिवानी पुलिस को फोन करने लगी। वह मोबाइल छीनने लगा तो युवती ने हाथापाई शुरू कर दी जिससे उसने गला दबाकर उसे मार दिया। उसके बाद वह शिवानी के शव को बेड में छिपाकर भाग गया, वह उसका मोबाइल भी उठा लाया था।

ये भी पढ़ें: सब्जी बेचकर पेट भरने को मजबूर ये अभिनेता, ‘गुलाम’ में अमीर खान के स…

इस मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ कुंडली थाना रवि कुमार ने बताया कि आरिफ नाम के शख्स ने टिक टॉक स्टार युवती शिवानी की हत्या करना स्वीकार कर लिया है, डीएसपी के नेतृत्व में पूरी जांच की जा रही है, आरिफ को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: जल्द ही सामने आएगा सुशांत सिंह सुसाइड केस का सच! मुंबई पुलिस ने किय…