पीएम मोदी की भतीजी से पर्स और मोबाइल छीनने वाला आरोपी गिरफ्तार, सामान भी बरामद | Accused of snatching purse and mobile from PM's niece arrested, luggage also recovered

पीएम मोदी की भतीजी से पर्स और मोबाइल छीनने वाला आरोपी गिरफ्तार, सामान भी बरामद

पीएम मोदी की भतीजी से पर्स और मोबाइल छीनने वाला आरोपी गिरफ्तार, सामान भी बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 13, 2019/4:21 am IST

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती मोदी से लूट के आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है। मोदी की भतीजी का सारा सामान भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी नोनू को पुलिस सोनीपत के बड़वानी गांव से गिरफ्तार किया। वारदात के बाद जब दिल्ली में आरोपी के ठिकाने पर रेड की गई थी तो ये शख्स पुलिस टीम को देखकर फरार हो गया था, इसके बाद पुलिस टीम ने इसका पीछा किया और सोनीपत से इसे गिरफ्तार किया।

पढ़ें- कैबिनेट मंत्री ने बंदूक से लगाया अचूक निशाना, उड़ती डिस्क को भेदा

पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों से आरोपियों की पहचान कर ली गई थी। इसके बाद से ही पुलिस इनके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन इनको जैसे ही पुलिस की भनक लगी ये अपने ठिकानों से फरार हो गए। आखिरकार पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही दूसरा भी पुलिस शिकंजे में होगा।

पढ़ें- सिंधिया ने चलाए सरकार पर व्यंग्य बाण, डॉक्टरों को दी नसीहत

बता दें कि शनिवार सुबह उत्तरी दिल्ली जिले के वीवीआईपी इलाके सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भतीजी से लूट की थी। दोनों आरोपी स्कूटी पर सवार थे। बदमाशों ने पीएम की भतीजी से पर्स, नकदी और मोबाइल झपट ली और फरार हो गए।

पढ़ें- रिटायर्ड इंजीनियर की कार से नगद 69 लाख बरामद, निलंबित एआईजी के ससुर राजधानी ले जा रहे थे बड़ी रकम

प्रज्ञा पालीवाल का शव आज छतरपुर पहुंचेगा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/IM0cPsV1b_4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers