गैंगरेप के बाद छात्रा को सिगरेट से दागते रहे आरोपी, दो ने किया सरेंडर, दो फरार को जल्द गिरफ्तार करने का दावा | Accused of staining student with cigarette after gang rape

गैंगरेप के बाद छात्रा को सिगरेट से दागते रहे आरोपी, दो ने किया सरेंडर, दो फरार को जल्द गिरफ्तार करने का दावा

गैंगरेप के बाद छात्रा को सिगरेट से दागते रहे आरोपी, दो ने किया सरेंडर, दो फरार को जल्द गिरफ्तार करने का दावा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : December 15, 2019/5:16 am IST

पटना। छात्रा से गैंगरेप मामले में परत दर परत खुलासा हो रहा है। पीड़ित छात्रा के मुताबिक गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने उसके सामने पार्टी कर उसे सिगरेट से दागा। शुक्रवार को फोटोग्राफर विपुल और चाणक्या लॉ कॉलेज के छात्र मनीष सिंह ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

पढ़ें- सीढ़ियों पर फिसलकर गिरे पीएम मोदी , गंगा बैराज का जायजा लेने के दौर…

वहीं इस मामले में एक नाबालिग को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि वो गैंगरेप में शामिल नहीं था लेकिन उसने ही रूम की चाबी आरोपियों को दी थी। वहीं, पालीगंज के खिरीमोड़ निवासी अमन भूमि और छपरा के अश्विनी कुमार राजपूत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पढ़ें- आज से टोल प्लाजा में लागू किया गया Fastag सिस्टम, गलत लेन में घुसने पर देना ह…

गैंगरेप की घटना नेहरू नगर के गांधी पथ स्थित हरिशंकर निवास में हुई। जिस कमरे में घटना को अंजाम दिया वह आरोपी अमन के जूनियर का है। एक इवेंट के दौरान 6 माह पहले छात्रा के साथ विपुल की दोस्ती हुई थी। अक्टूबर में पीड़ित के साथ उसने जबरन संबंध बनाया था। इसका वीडियो भी बना लिया था। इसे वायरल करने की वह धमकी देता था। 9 दिसंबर को विपुल ने बीएन कॉलेज गेट पर छात्रा को झांसा दिया कि मेरे साथ चलो, वीडियो डिलीट कर देंगे। इसके बाद बाइक से छात्रा को लेकर जूनियर के कमरे पर पहुंचा।

पढ़ें- रेलवे ने दी यकीन ना करने वाली सुविधा, बिना पेमेंट बुक हो जाएगा टिकट…

पीड़ित ने बताया कि वो चीखती-चिल्लाती रही। दरिंदों से रहम की भीख मांगी लेकिन उन्होंने छात्रा की एक नहीं सुनी। छात्रा घायल अवस्था में ही बाहर निकली। घटना के दौरान कमरे में कई बार आरोपियों ने सिगरेट पी और छात्रा को घटना की जानकारी पुलिस या परिजनों को नहीं देने की धमकी दी।

पढ़ें- सीढ़ियों पर फिसलकर गिरे पीएम मोदी , गंगा बैराज का जायजा लेने के दौर…

अब तक 15 लोगों की जान ले चुका है गणेश हाथी